July 15, 2024 3:44 am
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

फेल हुए 2000 छात्रों को रिटेस्ट का मिला मौका, अभिभावकों ने एसडीओ पारूल सिंह को किया सम्मानित

सोशल संवाद/जमशेदपुर : एग्रिको के तारापोर स्कूल, बिष्टुपुर के नरभेराम हंसराज इंग्लिश स्कूल, टेल्को के हिलटॉप स्कूल और कदमा के आइडियल सनशाइन स्कूल के कक्षा 9 और कक्षा 11 में फेल हुए छात्रों को रिटेस्ट का मौका दिया है. इन स्कूल के प्रबंधन पर एसडीओ पारुल सिंह ने ऐसा करने के लिए मना लिया था. इसी के बाद यह स्कूल रिटेस्ट के लिए तैयार हुए हैं. री टेस्ट के लिए तैयार होने के बाद अभिभावकों में खुशी है.

शुक्रवार को अभिभावक संघ के बैनर तले कई अभिभावक एसडीओ कार्यालय पहुंचे और एसडीओ पारुल सिंह को सम्मानित किया. अभिभावकों का कहना है कि एसडीओ पारुल सिंह ने कक्षा 9 और कक्षा 11 के फेल छात्रों को री टेस्ट का मौका दे कर काफी अच्छा काम किया है. जमशेदपुर अभिभावक संघ के अध्यक्ष डॉ उमेश कुमार ने बताया कि इस साल कक्षा 9 और कक्षा 11 में अलग-अलग निजी स्कूलों में लगभग 2000 छात्र फेल हुए हैं.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी