September 23, 2024 9:01 pm

आईएसडब्लयूपी (तार कंपनी)  के रॉड मिल में अब तक का सर्वाधिक 26 हजार 587 टन उत्पादन होने पर केक कटिंग किया गया

सोशल संवाद/डेस्क : समारोह का आयोजन तार कंपनी aaditoriyam में संध्या 6 बजे किया गया जिसमें कंपनी के चेयरमैन आशीष अनुपम, प्रबंध निदेशक अभिजीत अविनाश नैनोटी, वीपी  जेके सिंह, वीपी उमानाथ मिश्रा,वीपी  विजयंत कुमार,यूनियन महामंत्री पंकज कुमार सिंह ,यूनियन के  डिप्टी प्रेसिडेंट  श्रीकांत सिंह , जेम्को यूनियन के महामंत्री अमित सरकार उपस्थित थे.

समारोह को संबोधित करते हुए चेयरमैन आशीष अनुपम ने कंपनी विकास में कर्मचारियों की भूमिका को सराहा, रिकार्ड उत्पादन होने पर  कंपनी के सभी कर्मचारियों  को बधाई देते हुए कहा कि आने वाले दिन में कंपनी टाटा स्टील में समायोजित होने जा रही हैं ऐसे में आपलोग को अपनी अलग से पहचान बनानी होगी। आप लोगों की हौसला देख कर ऐसा लगता है कि आप लोग अपने हर कोशिश में सफल होंगे. समारोह में HR की हेड शिल्पी सिवांगी , यूनियन से दानी शंकर तिवारी,अमरीक सिंह,गुरविंदर सिंह और भी काफी कर्मचारी शामिल थे.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी