September 23, 2024 2:44 pm

बागबेड़ा : 9 वर्षों से अधूरी जलापूर्ति योजना को तेज करने की मांग

सोशल संवाद/जमशेदपुर : आज ग्राम विकास संघर्ष समिति का एक प्रतिनिधिमंडल पूर्व जिला पार्षद किशोर यादव के नेतृत्व में पूर्वी सिहभूम के उपायुक्त कार्यालय में  ज्ञापन सौंपकर बागबेडा जलापूर्ति योजना का काम तेज रफ्तार से कराने की मांग की।  ज्ञापन मे बताया गया है कि बागबेडा जलापूर्ति योजना का काम 2015 से चल रहा है। 9 वर्ष के बाद भी योजना अधूरी है। अभी भी योजना की वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट एवं बडौदा घाट में पाइपलाइन पार करने के लिए ब्रिज का काम काफी धीमी  गति से चल रही है। धीमी रफ्तार से काम होने पर 2024 मे भी क्षेत्र के लोगो को पानी नही मिलेगा।

बागबेडा, कीताडीह, घाघीडीह क्षेत्र में पानी की गंभीर समस्या है। गर्मी शुरु होते ही क्षेत्र के लोग पानी के लिए त्राहिमाम कर रहे है। इसलिए बागबेडा जलापूर्ति योजना का काम तेज रफ्तार से कराने की मांग की गयी, साथ ही साथ जिन क्षेत्र में पाईपलाईन नही विछी है उन क्षेत्रो पाईपलाईन विछाने एवं खराब चापानल को अविलम्ब मरम्मत कराने की मांग की गयी।  प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से शिवाजी सिंह, जनार्दन प्रसाद गोस्वामी, अशोक सिंह, सुरेंद्र राय, रामवृक्ष शर्मा, सोसो यादव, कुमोद यादव,परमेश्वर प्रसाद, कामेश्वर साह, धर्मेंद्र यादव शामिल थे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी