September 23, 2024 2:54 pm

मोदी का प्रधानमंत्री बनना जुमला साबित होगा – सुधीर कुमार पप्पू

सोशल संवाद/जमशेदपुर : देश में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में इसबार नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना बहुत मुश्किल है मोदी काफी डरे हुए हैं। मोदी का डरना स्वाभाविक है उन्होंने छोटे-छोटे दलों को मिलाकर जीत की रणनीति बनाई है परंतु जनता मोदी सरकार के खिलाफ है। मोदी सरकार ने 10 वर्षों में ऐसा कुछ नहीं किया जिसके आधार पर जनता भाजपा को वोट दे। प्रधानमंत्री मोदी महंगाई बेरोजगारी सीमा की सुरक्षा पर कोई बात नहीं करते इसी डर से आज तक उन्होंने संवाददाता सम्मेलन नहीं बुलाया। वह सिर्फ जनता को भ्रमित करने के लिए मंदिर मस्जिद की बात करते हैं। इसबार जनता उनके झांसे में आने वाले नहीं है। 

अधिवक्ता एवं समाजवादी विचारधारा के सुधीर कुमार पप्पू ने एक बयान जारी कर उक्त बातें कहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार झारखंड बंगाल और उड़ीसा में भी भाजपा गठबंधन की हालत बहुत खराब है। जनता भाजपा प्रत्याशियों को कई स्थानों पर खदेड़ दी है। झारखंड में इंडिया गठबंधन काफी मजबूत स्थिति में है जबकि बिहार में राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव का बोल वाला है पिछले 30 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के कद का नेता खड़ा नहीं कर सका। बिहार में भाजपा नीतीश कुमार का पालकी उठाकर चल रही है। यही स्थिति महाराष्ट्र बंगाल उड़ीसा तमिलनाडु आदि राज्यों में है जहां इंडिया गठबंधनकाफी मजबूत स्थिति में है। उन्होंने कहा कि लोगों का आकलन है कि भाजपा गठबंधन 200 सीट से आगे नहीं जाएगी 400 सीटों का जुमला दे रही है। भाजपा मतलब भ्रष्टाचारी जनता पार्टी अलीबाबा चालीस चोर सरकार का पतन होते ही जनता और मीडिया भी खुली हवा में सांस लेगी।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी