September 22, 2024 7:05 pm

मतदान जागरूकता को आंगनबाड़ी सेविकाओं ने निकाली रैली

सोशल संवाद/जमशेदपुर : आगामी 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर बागबेड़ा के आंगनबाड़ी सेविकाओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली । रैली में बहकावे मैं तुम कभी ना आना सोच समझ कर बटन दबाना, छोड़कर अपने सारे काम पहले चलो करें मतदान,वोट देना गर्व है जनता का यह पर्व है आदि का बैनर और तख्तियां लेकर चल रही थी ।रैली सिधुकन्हु मैदान,बागबेड़ा से शुरू होकर डीबी रोड चौक तक गई ।

रैली के माध्यम से सभी लोगों से अपने मताधिकार का प्रयोग कर एक सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की गई ।मौके पर आंगनबाड़ी सेविका माधुरी सिन्हा,पप्पी देवी,शीला शुक्ला, रूबी कुमारी,शीतला गोप,संतोषी देवी, सहायिका शुकुरमणि,गीता देवी सहिया उषा देवी,रीता शर्मा, जयश्री,रजनी, आशा आदि मौजूद थी ।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी