September 21, 2024 7:21 pm

प्रभात प्रहरी ने पवन के नेतृत्व में किया सघन प्रचार अभियान

सोशल संवाद/डेस्क : जमशेदपुर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो को भारी से भरी मतों से विजई बनाने के लिए जमशेदपुर विधानसभा क्षेत्र के सीतारामडेरा मंडल सहित अन्य क्षेत्रों में सघन प्रचार अभियान जारी है. भाजपा के वरीय नेता और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के विधायक प्रतिनिधि रहे पवन अग्रवाल के नेतृत्व में मार्निंग वाकरों की टीम द्वारा मंगलवार की सुबह एग्रिको तारापुर स्कूल के पास काफी संख्या में बच्चों को स्कूल छोड़ने आए अभिभावकों के बीच प्रचार किया गया. पवन अग्रवाल ने मोदी जी द्वारा किए गए विकास कार्यों का हवाला देते हुए उनसे भाजपा को मत देने का आग्रह किया। इसके बाद प्रचार टीम ने एग्रिको क्वार्टर एरिया में लोगो को कमल छाप पर मत डालने के लिए प्रेरित किया ताकि विकसित और सशक्त भारत का निर्माण हो सके.

इस मौके पर पर पवन अग्रवाल के अलावा वेद प्रकाश उपाध्याय,रविन्द्र सिंह, राम अवतार अग्रवाल,सुबोध कुमार,ओंकार सिंह,निहार पॉल,कंचन दे,बुच्चू सहित काफी संख्या में सदस्य शामिल थे।। दूसरी ओर सीतारामडेरा मंडल भाजपा द्वारा मंडल अध्यक्ष सुरेश शर्मा की अगुवाई में भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो के समर्थन में कुम्हारपारा ,देवनगर गांधी आश्रम में घर घर जनसंपर्क अभियान चलाया गया और लोगों से भारी संख्या में कमल फूल पर बटन दबा कर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की गयी।

इस मौके पर मुख्य रूप से पवन अग्रवाल शामिल हुए। पवन ने लोगों से विकास और गरीब कल्याण के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी को मत देने की अपील की। उन्होंने मतदाताओं को उनके एक-एक वोट का महत्व भी समझाया.
प्रचार अभियान में मंडल प्रभारी गंगा प्रसाद साहू,बासुदेव प्रसाद,सुबोध कुमार,रणजीत सिंह, मित्रु प्रधान,संतोष सेठ,उमेश साव,दर्शन कुमार, रामचंद्र प्रसाद सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी