September 21, 2024 4:23 pm

अधीर रंजन बोले- मुझे ममता पर भरोसा नहीं, वो I.N.D.I.A ब्लॉक छोड़कर भाजपा की तरफ जा सकती हैं

सोशल संवाद/डेस्क : कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने गुरुवार (16 मई) को कहा कि मुझे पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भरोसा नहीं है। वह I.N.D.I.A ब्लॉक छोड़कर भाग गईं। वह आगे भी गठबंधन छोड़कर जा सकती हैं। दरअसल, ममता ने बुधवार (15 मई) को कहा था कि लोकसभा चुनाव के बाद अगर I.N.D.I.A सत्ता में आता है तो वह उसे बाहर से हर तरह का समर्थन देंगी। ममता ने यह भी साफ किया कि उनका ये समर्थन बंगाल कांग्रेस के लिए नहीं, बल्कि दिल्ली में बनने वाली गठबंधन की सरकार को रहेगा।

ममता के बयान पर अधीर रंजन ने कहा- ममता का कोई भरोसा नहीं है। अगर भाजपा मजबूत रही तो ममता उनकी तरफ भी जा सकती हैं। ममता पहले कांग्रेस को खत्म करने की बात करती थीं। वह कहती थीं कि कांग्रेस को 40 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी। अब वह कह रही हैं कि I.N.D.I.A को समर्थन देंगी। इसका मतलब है कि कांग्रेस और I.N.D.I.A ब्लॉक सत्ता में आ रही है।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी