September 21, 2024 11:55 am

पीएम मोदी की रैली के बीच कुणाल षाड़ंगी ने भाजपा प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा

सोशल संवाद/जमशेदपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घाटशिला में आयोजित विशाल जनसभा के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक के प्रवक्ता ने अपने पद से दे दिया है. जी हां, भाजपा के प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने रविवार (19 मई) को अपने पद से इस्तीफा दे दिया.
कुणाल षाड़ंगी ने बाबूलाल मरांडी को भेजा इस्तीफा
कुणाल षाड़ंगी ने झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को अपना इस्तीफा भेज दिया है और इसे स्वीकार करने का आग्रह किया है. कुणाल षाड़ंगी ने आरोप लगाया है कि स्थानीय संगठन के पदाधिकारी लगातार उन्हें अपमानित कर रहे हैं. बहरागोड़ा के पूर्व विधायक ने बाबूलाल मरांडी को लिखी चिट्ठी में कहा है कि एक सुनियोजित साजिश के तहत उनके और उनके समर्थकों के साथ ऐसा किया जा रहा है.
जिला संगठन पर लगाया उपेक्षित करने का आरोप
कुणाल षाड़ंगी का आरोप है कि पूर्वी सिंहभूम जिले का स्थानीय संगठन उन्हें (कुणाल को) और जिले में उनके समर्थकों को पार्टी के कार्यक्रमों से लगातार दूर रख रहा है. उन्हें उपेक्षित किया जा रहा है. कुणाल ने बाबूलाल मरांडी को लिखी चिट्ठी में कहा है कि इस संबंध में उन्होंने (कुणाल ने) प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से व्यक्तिगत रूप से मिलकर, फोन पर और व्हाट्सऐप के जरिए सूचित किया था.
संगठन महामंत्री और प्रदेश प्रभारी ने भी नहीं लिया संज्ञान
बावजूद इसके उन्हें और पूर्वी सिंहभूम जिले के उनके समर्थकों को पार्टी के कार्यक्रमों से लगातार दूर रखा जा रहा है. कुणाल षाड़ंगी ने कहा है कि उन्होंने इसकी सूचना प्रदेश के संगठन महामंत्री और प्रदेश प्रभारी दोनों को बार-बार दी. लेकिन, उनकी शिकायत का अब तक किसी ने कोई संज्ञान नहीं लिया. इसलिए वह पार्टी के व्यवहार से आहत होकर प्रदेश के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे रहे हैं.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी