September 21, 2024 3:07 am

अरविंद केजरीवाल पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग, ये है वजह..

सोशल संवाद/डेस्क : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सुपीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. 21 दिनों के बाद अब अंतरिम जमानत 7 दिन और बढ़ाने की मांग की है. आप’ की ओर से जानकारी दी गई है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में उनकी अंतरिम जमानत की अवधि सात दिन बढ़ाए जाने का अनुरोध किया है.
आप’ की ओर से क्या बताया गया
आम आदमी पार्टी यानी ‘आप’ की ओर से बताया गया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर अपनी अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग की है. केजरीवाल को PET-CT स्कैन और अन्य टेस्ट करवाना है जिसमें इतने दिन लगेंगे. केजरीवाल ने जांच कराने के लिए 7 दिन का समय मांगा है.
अरविंद केजरीवाल का कीटोन लेवल हाई
दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी सात दिन की अंतरिम जमानत बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. गिरफ्तार होने के तुरंत बाद उनका वजन सात किलोग्राम घट गया था जो अभी तक गेन नहीं हो पाया है. टेस्ट में उनका कीटोन लेवल काफी हाई आया है. डॉक्टरों ने सलाह दी है कि और भी टेस्ट करने की जरूरत है.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी