September 20, 2024 3:18 am

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन कार्यालय में गत माह सेवानिवृत्त हुए सभी कर्मचारियों को सम्मानित किया गया एवं विदाई दी गई

सोशल संवाद/डेस्क : टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन कार्यालय में गत माह सेवानिवृत्त हुए सभी कर्मचारियों को सम्मानित किया गया एवं विदाई दी गई। सभी सेवानिवृत्तगणो को टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष श्री गुरमीत सिंह और महामंत्री श्री आर के सिंह जी ने शाल ओढाकर और स्मृतिचिन्ह दे कर सम्मानित किया। इस सम्मान समारोह में 5 सेवानिवृत्त कर्मचारी गण अपने परिवार के साथ शामिल हुए।

जिनके नाम निम्नलिखित है:-
एक्सल से बबन सिंह, बोर एंड फेस ग्राइंडिंग से संजय कुमार शर्मा, फ्रेम असेम्बली से बिष्णु चरण दास, सी टी आर से अशोक कुमार, एल पी कॉल फैब्रिकेशन से मोहन कुमार सिंह। सम्मान समारोह में उपस्थित हुए सेवानिवृत्त कर्मचारीगण ने अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि ऐसे सम्मान और आदर कभी किसी को नही मिला जब से आप लोगों ने सम्मानित करने का समारोह चालू किया है सभी सेवानिवृत्त को लगता है कि रिटायरमेंट से पहले जैसे यूनियन साथ मे थी रिटायरमेंट के बाद भी ये यूनियन हमारे साथ हमेशा रहेगी। आप सभी ऐसे ही मजदूर हित मे सकारात्मक सोच के साथ काम करते रहे।

अपने संबोधन में महामंत्री आर के सिंह जी ने कहा कि आज तक आपने जिस दायित्व के साथ अपने कंपनी टाटा मोटर्स को बुलंदियो में ले जाने का काम किया आशा करते है उसी दायित्व के साथ अब आप सभी अपने परिवार और समाज को भी आगे ले जाने का काम करेंगे। इस अवसर पर अध्यक्ष श्री गुरमीत सिंह जी ने कहा कि आप सब ने अपना बहुमूल्य समय इस कंपनी को बढ़ाने में दिया है। आपके लिए यूनियन के लोग हमेशा साथ रहेंगे। कभी भी जरूरत हो तो हम सब आपके साथ खड़े रहेंगे।
अंत में धन्यवाद ज्ञापन हरदीप सिंह सैनी ने किया मंच संचालन प्रकाश विश्वकर्मा ने किया।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी