September 20, 2024 2:20 pm

झारखंड में अगले 4 दिनों तक भीषण गर्मी का येलो अलर्ट जारी, इन जिलों में बारिश होने की संभावना

सोशल संवाद/डेस्क : अगले चार दिनों तक झारखंड में भीषण गर्मी का यलो अलर्ट जारी किया गया. वहीं दूसरी तरफ राज्य के कुछ हिस्सों को छोड़कर कई जगहों पर मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है. मौसम विभाग के अनुसार, झारखंड के कई जिलों में आज तेज हवा के साथ बारिश होने की संभावना है. इन जिलों में बारिश के आसार मौसम विभाग के अनुसार, पलामू, गढ़वा और आसपास के जिलों को छोड़कर आज रांची समेत राज्य के कई हिस्सों में तेज हवा के साथ बारिश की संभावना है. बता दें कि शुक्रवार को भी कई हिस्सों में मौसम में बदलाव देखने को मिला.

पुर्वी सिंहभूम, जमशेदपुर, गिरिडीह, खूंटी, लोहरदगा, चाईबासा, राजमहल में तेज हवा के साथ बारिश हुई. तापमान में हो सकती है बढ़ोतरी बता दें कि शुक्रवार को रांची समेत राज्य के अलग अलग इलाकों में भीषण गर्मी से लोग परेशान रहे. वहीं गर्म हवा चलने से तापमान में भी बढ़ोतरी हुई. शनिवार को राज्य के 16 जिलों का तापमान 40 डिग्री के रहा. वहीं सबसे अधिक तापमान मेदिनीनगर का रहा. वहीं राज्य की राजधानी रांची का अधिकतम पारा 38.8 और न्यूनतम 26.0 डिग्री रहा. मौसम विभाग के अनुसार, अभी दो से तीन दिनों में तापमान में बढ़ोतरी हो सकती है।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी