October 16, 2024 4:08 pm

तुम्बाड 2 का हुआ ऐलान; वापस आएगा हस्तर, खुलेगा दरवाजा

तुम्बाड 2 का हुआ ऐलान, वापस आएगा हस्तर

सोशल संवाद / डेस्क : कल्ट हॉरर फिल्म तुम्बाड सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई है। इसे लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह है। फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई और अब एक बार फिर से इसे री-रिलीज किया गया। जब 2018 में यह फिल्म रिलीज हुई थी तो ये फ्लॉप रही थी मगर थिएटर्स में जब दोबारा यह रिलीज की गई तो ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने 1.50-1.75 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर डाला। हैरानी की बात है कि पहले ही दिन इसने करीना की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को मात दे दी। पहले दिन की एडवांस बुकिंग में ही इसके 30 हजार से ज्यादा टिकट बिक गए थे।

यह भी पढ़े : Top 10 Indian Horror Movies | इनको अकेले बैठ कर देखने में कांप जाएगी रूह

फिल्म के री-रिलीज के साथ ही एक्टर सोहम शाह ने कंफर्म कर दिया कि तुम्बाड 2 आ रहा है। जी हाँ, फिल्म के अंत में जब विनायक राव (सोहम शाह) को हस्तर का श्राप लग जाता है और उनका बेटा वाडे का दरवाजा बंद करके जा रहा होता है तो सोहम शाह की आवाज में वॉइसओवर आता है जिसमें सोहम शाह यह कहते सुनाई देते हैं कि वाडे का दरवाजा फिर खुलेगा और हस्तर वापस आएगा। इसके बाद, स्क्रीन पर ‘तुम्बाड 2 जल्द आ रही है’ लिखकर आता है। 

सोहम शाह ने तुम्बाड 2 को लेकर कहा, उनकी इच्छा तुम्बाड 2 पर काम करने की है, लेकिन वो स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए कुछ समय लेना चाहते हैं। अब ऐसा लग रहा कि कहानी रेडी है और एक्टर मूवी की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे। एक्टर ने कहा कि, तुम्बाड को फ्रैंचाइजी में बदलने के लिए स्क्रिप्ट तगड़ी होनी चाहिए। अगर मुमकिन हुआ तो वो तुम्बाड 2, तुम्बाड 3 भी बनाएंगे।

तुम्बाड़ के सीक्वल पर मुहर लगने के बाद से दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ गया है। यूजर्स भी इसके वीडियो बना कर अपने सोशल मीडिया हैन्डल पर शेयर कर रहे है।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी