September 21, 2024 10:53 pm

टाटा स्टील यूआईएसएल ने 2023-24 में 678 कर्मचारियों के लिए 7.91 करोड़ रुपये के वार्षिक बोनस की घोषणा की

टाटा स्टील यूआईएसएल ने 2023-24 में 678 कर्मचारियों के लिए 7.91 करोड़ रुपये के वार्षिक बोनस

सोशल संवाद / जमशेदपुर : टाटा स्टील यूआईएसएल ने सहमत बोनस चार्ट के आधार पर लेखा वर्ष 2023-2024 के लिए वार्षिक बोनस के भुगतान के लिए टाटा स्टील यूआईएसएल प्रबंधन और जुस्को श्रमिक यूनियन के बीच 21 सितंबर, 2024 को वार्षिक बोनस समझौते पर हस्ताक्षर किए गए ।

यह भी पढ़े : JSSC CGL परीक्षा के दौरान 5-5 घंटे झारखंड में ठप रहेगी इंटरनेट सेवा, सरकारी आदेश जारी

समझौते पर रितु राज सिन्हा, एमडी, टाटा स्टील यूआईएसएल और रघुनाथ पांडे, अध्यक्ष, जुस्को श्रमिक यूनियन ने राजेश प्रसाद, डीएलसी, जमशेदपुर के साथ-साथ कंपनी के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों और यूनियन के पदाधिकारियों की उपस्थिति में हस्ताक्षर किए । बोनस पात्रता विभिन्न मापदंडों पर कंपनी के प्रदर्शन पर आधारित है जैसे कि करों से पहले लाभ (पीबीटी), सुरक्षा प्रदर्शन, शिकायतों का अनुपालन, टॉप बॉक्स, ट्रांसमिशन और वितरण हानि, कुल मिलाकर अघोषित जल, ग्राहक संतुष्टि सूचकांक, बार-बार शिकायतें, एसजीए गतिविधियों में सक्रिय भागीदारी और उत्पादकता, इन सभी पर अच्छा प्रदर्शन, कंपनी को अपने रणनीतिक लक्ष्यों और उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद करता है ।

वित्त वर्ष 2024 के लिए कुल बोनस भुगतान 7.91 करोड़ रुपये है । त्यौहारी सीजन की शुरुआत को देखते हुए आने वाले दिनों में 678 पात्र कर्मचारियों को वार्षिक बोनस वितरित किया जाएगा ।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी