September 22, 2024 5:12 pm

JSSC CGL परीक्षा में गड़बड़ी की साजिश नाकाम, धनबाद में पकड़े गये 2 आरोपी, 21 अभ्यर्थियों की सूची भी मिली

JSSC CGL परीक्षा में गड़बड़ी की साजिश नाकाम

सोशल संवाद / डेस्क : जेएसएससी सीजीएल (JSSC CGL) परीक्षा में गड़बड़ी के आरोप में पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवकों पर परीक्षा को प्रभावित करने की साजिश का आरोप लगा है। लोहरदगा SP की सूचना पर धनबाद पुलिस को ये सफलता मिली है। मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने जेएसएससी परीक्षा को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस को 21 अभ्यर्थियों की सूची भी मिली है। साथ ही खाली चेक, एटीएम कार्ड और मोबाइल फोन भी पुलिस के हाथ लगे हैं।

यह भी पढ़े : टाटा स्टील ने कलिंगानगर में भारत के सबसे बड़ी ब्लास्ट फर्नेस का उद्घाटन किया

इस बाबत धनबाद SSP एचपी जनार्दन ने बताया कि लोहरदगा SP की ओर से सूचना मिली थी कि धनबाद में कुछ युवक जेएसएससी परीक्षा को प्रभावित करने की कोशिश में हैं। सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ सिंदरी भूपेंद्र राउत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस टीम ने झरिया थाना क्षेत्र में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 2 युवकों को अरेस्ट कर लिया है। गिरफ्तार युवकों में से एक जहानाबाद का और दूसरा बोकारो के गोमिया का निवासी बताया गया है।

SSP ने मीडिया को जानकारी दी है कि दोनों युवकों के पास से 3 मोबाइल फोन, 3 एटीएम कार्ड, 3 बैंकों के खाली बैंक चेक बरामद किए गए हैं।  साथ ही एक लिस्ट भी बरामद की गई है, जिसमें कुछ उम्मीदवारों के नाम और परीक्षा केंद्र का भी उल्लेख किया गया है। लिस्ट में कुल 21 लड़कों के नाम हैं। लोहरदगा SP को गिरफ्तारी की सूचना दे दी गई है। लोहरदगा पुलिस आगे की कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी