September 23, 2024 9:02 pm

यह तो पहले क्षण से स्पष्ट था कि आतिशी सरकार पूरी तरह अरविंद केजरीवाल के रिमोट कंट्रोल से चलेगी पर यह नही पता था की चाटुकारिता की सरकार बन जायेगी पर आज यह भी दिख गया -वीरेन्द्र सचदेवा

आतिशी सरकार पूरी तरह अरविंद केजरीवाल के रिमोट कंट्रोल से चलेगी

सोशल संवाद / नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है की यह तो पहले क्षण से स्पष्ट था की सुश्री आतिशी सरकार पूरी तरह अरविंद केजरीवाल के रिमोट कंट्रोल से चलेगी पर यह नही पता था की चाटुकारिता की सरकार बन जायेगी पर आज यह भी दिख गया।

यह भी पढ़े : पत्रकारिता का असल अर्थ ही है जनपक्षधर होना : प्रो. रामदेव शुक्ल

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है की इस तरह मुख्य मंत्री की मेज़ पर दो कुर्सी रखना संविधनिक व्यवस्था प्रशासनिक नियम एवं मुख्य मंत्री पद का अपमान है।आतिशी समझ लें यह कोई आदर्श पालन नही है, सीधी स्पष्ट भाषा में चमचागिरी है। अपनी इस हरकत से आतिशी ने दिल्ली के मुख्य मंत्री पद की गरिमा के साथ ही दिल्ली की जनता की भावनाओं को भी ठेस पहुंचाई है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने पूर्व मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा है की वह दिल्ली वालों को जवाब दें की क्या इस तरह के रिमोट कंट्रोल से दिल्ली सरकार चलायेंगे आप ?

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी