September 23, 2024 10:50 pm

दिल्ली भाजपा ने कनॉट प्लेस से “जनता का मुद्दा विधानसभा में” अभियान की शुरुआत की, दिल्ली भाजपा ने नागरिकों को शिकायत भेजने के लिए ई-मेल और व्हाट्सएप नंबर जारी किए

दिल्ली भाजपा ने कनॉट प्लेस से "जनता का मुद्दा विधानसभा में" अभियान

सोशल संवाद / नई दिल्ली ( रिपोर्ट – सिद्धार्थ प्रकाश ): दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने आज तीन दिवसीय अभियान की शुरुआत की, जो 25 सितंबर तक चलेगा, ताकि दिल्ली के लोग दिल्ली विधानसभा में किन समस्याओं और मुद्दों को उठाना चाहते हैं, यह पता चल सके। अभियान का नाम “जनता का मुद्दा विधानसभा” में अभियान रखा गया है।

यह भी पढ़े : यह तो पहले क्षण से स्पष्ट था कि आतिशी सरकार पूरी तरह अरविंद केजरीवाल के रिमोट कंट्रोल से चलेगी पर यह नही पता था की चाटुकारिता की सरकार बन जायेगी पर आज यह भी दिख गया -वीरेन्द्र सचदेवा

भाजपा विधायक अजय महावर, ओ.पी. शर्मा, मोहन सिंह बिष्ट, अभय वर्मा एवं अनिल वाजपेयी तथा दिल्ली भाजपा मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर भी मौजूद थे तथा उन्होंने पालिका मार्केट के निकट मेट्रो गेट के बाहर आम लोगों से शिकायत पत्र भरवाए।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने अशोक नगर की एक महिला तथा उसकी बेटी से बात की, जो खरीदारी के लिए मेट्रो स्टेशन से बाहर आई थीं तथा उनसे शिकायत पत्र भरवाया, जिसमें उन्होंने गंदे पानी की आपूर्ति, जलभराव, कॉलोनी के गंदे पार्क तथा ई-रिक्शा द्वारा यातायात जाम किए जाने को प्रमुख मुद्दे बताया। इसी प्रकार विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने गांधी नगर के ऋषि राय से बात की, जो कार्यालय के काम से सी.पी. में थे तथा अन्य कई लोगों से भी बात की तथा उनके भी शिकायत पत्र भरवाए।

कनॉट प्लेस में फार्म भरने वाले अधिकांश लोग चाहते थे कि भाजपा विधायक विधानसभा में पीपीआरसी जैसे अधिभार के कारण बिजली बिलों में बढ़ोतरी, गंदा पानी, अनियमित सामाजिक कल्याण पेंशन, अतिक्रमण, अनियंत्रित ई-रिक्शा, सफाई सेवाओं और पार्कों जैसी नागरिक सुविधाओं की कमी के अलावा स्वास्थ्य और शिक्षा सुविधाओं की कमी के मुद्दे उठाएं।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता जो 25 सितंबर को महा सदस्यता अभियान के दौरान घर-घर जा रहे हैं, वे दिल्लीवासियों से शिकायत फार्म भरवाएंगे और विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता को सौंपेंगे, जो दिल्ली विधानसभा में उठाए जाने वाले मुद्दों को सूचीबद्ध करेंगे।

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि दिल्ली विधानसभा प्रश्नकाल के दौरान नागरिकों के मुद्दे उठाने का मंच है, दुर्भाग्य से अरविंद केजरीवाल सरकार ने भाजपा विधायकों को इस संवैधानिक अवसर से वंचित कर दिया है, लेकिन अब हम ऐसा नहीं होने देंगे। नागरिक शिकायत फार्मों के बल पर हम शिकायतें उठाएंगे और सुश्री आतिशी द्वारा नागरिकों की शिकायतों का जवाब दिए जाने तक विधानसभा को ठप रखेंगे।

दिल्ली के लोग अपनी शिकायत ईमेल के माध्यम से भी भेज सकते हैं – [email protected]

या व्हाट्सएप के माध्यम से 9013176080 पर।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी