September 23, 2024 10:56 pm

मंगल कालिंदी सिर्फ शिलान्यास ही करते है या किये कोई सम्पूर्ण कार्य अबतक : अप्पू तिवारी

सोशल संवाद /जमशेदपुर: आजसू प्रवक्ता अप्पू तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया की मंगल कालिंदी चुनावी माहौल को देखते हुए शिलान्यास का जुमला दे रहे है. साथ ही मंगल कालिंदी जैसे विधायक सिर्फ शिलान्यास ही करते है किसी कार्य को सम्पन्न भी किए है. उनके क्षेत्र में नाली बनता नही की ध्वस्त हों जाता है. सड़क बनता नही की बह जाता है, सिर्फ बोर्ड रह जाता है. इसलिए आजसू पार्टी मंगल कालिंदी को चुनौती देती है खासकर आजसू प्रवक्ता अप्पू तिवारी आपको खुली चुनौती दे रहा है आप अपने क्षेत्र में जितने भी शिलान्यास किए है उसमे कितने कार्य को सम्पन्न किए इसकी जानकारी दीजिए. आधा अधूरा जानकारी दे जनता को दिग्भ्रमित नही करे आपको विधायक बनाना जुगसलाई के लिए अभिशाप बन गया है ये मैं नहीं बल्कि जुगसलाई की जनता कह रही है.
अप्पू तिवारी ने कहा की मंगल कालिंदी सिर्फ अखबारों में दिखाई देते है. उनकी कार्य योजनाएं भी अखबार में दिखाई पड़ रही है. जनहित के मुद्दे पर और जनता के सवालों पर भाग क्यों रहे है. जुगसलाई की जनता आपको खोज रही है बारिश के मौसम में लोग त्राहि माम किए है जनता के लिए समुचित जन को व्यवस्थित करने के बजाय जमीन माफियाओं के साथ संलिप्त रहा है .

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी