October 17, 2024 3:07 am

नहीं टूटगें गोदाम, भाजपा के कारण यह स्थिति पैदा हुई – डा. अजय कुमार

नहीं टूटगें गोदाम, भाजपा के कारण यह स्थिति पैदा हुई

सोशल संवाद / जमशदेपुर: पूर्व सांसद सह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा. अजय कुमार ने गुरुवार को लाल बाबा फाउंड्री स्थित गोदाम मालिकों से मुलाकात कर पूरी स्थिति को समझा. मौके पर उन्होंने कहा कि उपायुक्त सहित वरीय पदाधिकारियों से बात हुई है. वहीं मुख्यमंत्री ने भी आश्वस्त किया है कि अभी गोदाम एवं घर नहीं टूटेंगे. लेकिन इसके लिए हमें कानूनी लड़ाई लड़नी होगी. जिसमें मेरा पूरा सहयोग रहेगा. उन्होंने हर संभव मदद करने का आश्वासन लोगों को दिया. बातचीत के क्रम में अजय कुमार ने कहा कि यह जानना सबसे ज्यादा जरुरी है कि आज यह स्थिति क्यों पैदा हुई. इसके लिए जिम्मेवार कौन है.

यह भी पढ़े : पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित रक्तदान शिविर में सक्रिय रूप से भाग लेने वाले युवाओं को पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने किया सम्मानित

उन्होंने कहा कि जब रघुवर दास ने 86 बस्तियों को लीज से बाहर कराया था तो इस एरिया को लीज से बाहर क्यों नहीं करवाए. यदि लाल बाबा पाउंड्री लीज से बाहर होती तो कानूनी लड़ाई में हमारा पक्ष मजबूत रहता. लेकिन भाजपा औऱ ऱघुवर दास ने चालाकी दिखाते हुए सभी 86 बस्तियों को तो लीज से बाहर करा दिया लेकिन लाल बाबा फाउंड्री को लीज से बाहर नहीं कराए. जिसके कारण यह स्थिति पैदा हुई है. क्या विधायक सरयू राय को पांच वर्षों में एक बार भी इनकी याद नहीं. घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं.

अजय कुमार ने कहा कि सरयू राय भी तो उसी पाठशाला के विद्यार्थी हैं. लाल बाबा फाउंड्री के लोग परेशान हैं और भाजपा के लोग परिवर्तन रैली में व्यस्त है. कोई भाजपा नेता का बयान तक नहीं आया इस संबंध में. उन्होंने सवाल किया कि कहां भाजपा के सांसद विद्युत वरण महतो, केंद्रीय अर्जुन मुंडा.  लेकिन क्रेडिट लेने में सबसे आगे बीजेपी वाले रहेंगे .

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी