October 22, 2024 1:52 pm

जोड़ा प्रखंड मे भारतीय जनता पार्टी का मैं भी मुख्यमंत्री हूँ का सदस्यता अभियान

जोड़ा प्रखंड मे भारतीय जनता पार्टी का मैं भी मुख्यमंत्री हूँ का सदस्यता अभियान

सोशल संवाद /बड़बिल (रिपोर्ट -संजय सिन्हा ) : जोड़ा प्रखंड के जजांग ग्राम पंचायत मे बीते दिनो   भारतीय जनता पार्टी का मैं भी मुख्यमंत्री हूँ के तहत सदस्यता अभियान कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम मे भारतीय जनता पार्टी के जिला महासचिव अनुब्रत बेहरा, ओबिशी मोर्चा के जिला  उपाध्यक्ष अगनू माहंतो  ,जोड़ा प्रखंड के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष रंजीत महाकुड आदि अतिथि के रूप में उपस्थित । इसके साथ ही समाजसेवी संजय पात्रा,  गांधी लोहार,  रंजीत मुंडा,  नरेंद्र हासदा, तथा पंचायत समिति सदस्य राघा माझी, बिनिता हासदा, चितरंजन नायक आदि शामिल हुए। इस कार्यक्रम मे सदस्यता ग्रहण करनेवाले हर सदस्य मुख्यमंत्री के रूप मे है।

यह भी पढ़े : भाजपा को बस मार्शलों से कितनी नफ़रत है, अब यह जगजाहिर हो गया है – सौरभ भारद्वाज

इस मौके पर पंचायत और आसपास के लगभग 2500क्षेत्रवासियों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम मे नेताओं ने कहा कि ओडिशा में अब डबल इंजन की सरकार है और केंदुझर माटी के बेटे मोहन चरण माझी मुख्यमंत्री बने हैं, केंदुझार जिला एक खनन क्षेत्र है,  यहां के लोगो के उत्थान के लिए मुख्यमंत्री सदैव तत्पर है। मौजूद लोगों मे खुशी देखी गई।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी