October 17, 2024 12:17 am

डा. अजय ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के नाम लिखा खुला पत्र

डा. अजय ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के नाम लिखा खुला पत्र

सोशल संवाद / जमशेदपुर : पूर्व सांसद सह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा.अजय कुमार ने सोमवार को जमशेदपुर के सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं एव नेताओं के नाम पत्र लिख कर उनसे एकजुट रहने का आह्वाहन किया. उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि भाजपा की बांटो और राज करो नीति के खिलाफ एकजुट रहने का समय है. अंग्रेजों की तरह बीजेपी भी बांटो और राज करो की नीति में विश्वास करती है. जिसका हमें सामना करना है और भाजपा की डिवाईड एवं रुल की नीति के संबंध में लोगों को जागरुक करना हम सब की जिम्मेवारी है.

यह भी पढ़े : दोमुहानी संगम घाट के विकास का पहला चरण पूर्ण कर बन्ना गुप्ता ने जमशेदपुर की जनता को सौंपा एक यादगार उपहार

डा.अजय ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा समाज में नफरत फैला कर लोगों को बांटने का कार्य कर रही है. उनका एक ही मकसद है फूट डालो और राज करो जो भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरनाक है. भारत विविधताओं का देश है. यहां हर जाति औऱ धर्म के लोग आपस में भाईचारे के साथ रहते हैं. भारत एक धर्म निरपेक्ष राष्ट्र है और यही इसकी पहचान एवं खुबसुरती भी है. जो भाजपा के लोगों को पसंद नहीं. कांग्रेस सभी धर्मों एवं जातियों का सम्मान करती है. हमारी कोशिश समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास को पहुंचाना है. झारखंड की इंडिया गठबंधन की सरकार इसी नीति पर कार्य कर रही है. हमारी मईंया योजना आधी आबादी के आर्थिक सशक्तिकरण का प्रमाण है.

हम केंद्र सरकार के सहयोग के बिना लगातार विकास के नए आयाम गढ़ रहे हैं. जो बीजेपी के शीर्ष नेताओं को पच नहीं रहा है. आज भाजपा झारखंड में नफरत का जहर फैलाने का प्रयास कर रही है. इससे सावधान रहने की जरुरत है और लोगों को भी सावधान करना है. हमें 2024 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का मुंहतोड़ जवाब देना है. इसके लिए हमें एकजुट रहने की आवश्यकता है. अपनी ऊर्जा को सकरात्मक कार्यों में लगाना है औऱ झारखंड में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने के लिए हर संभव प्रयास करना है ताकि झारखंड को हम विकसित राज्य बना सकें.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी