October 22, 2024 6:04 pm

गरीबों का भला नहीं चाहती है बीजेपी – डा.अजय

गरीबों का भला नहीं चाहती है बीजेपी – डा.अजय

सोशल संवाद / जमशेदपुर : पूर्व सांसद सह कांग्रेस के वरीय नेता डा.अजय कुमार ने शुक्रवार को प्रेस बयान जारी कर कहा कि बीजेपी गरीबों का भला नहीं चाहती है. यही भाजपा का दोहरा चरित्र है. एक तरफ बीजेपी गरीवों के विकास की बात करती है. वहीं दूसरी ओर गरीब बच्चों को दिए गए जर्सी और जूता का शिकायक चुनाव आयोग में करती है. उन्होंने कहा कि यही भाजपा का असली चेहरा है. मईंया सम्मान योजना को बंद करवाने के लिए भी बीजेपी द्वारा रांची हाईकोर्ट में मामला दर्ज करवाया गया था. वही भाजपा के नेताओं द्वारा गरीबों के विकास की बड़ी बड़ी बाते की जाती है. जो बाद में जुमला में तब्दिल हो जाता है. मेरे निवेदन पर एक स्वंय सेवी संगठन द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें मैं एक अतिथि के तौर पर उपस्थित हो कर बच्चों के बीच सामग्री का वितरण किया.

यह भी पढ़े : सिंहभूम चैम्बर में दिवाली ट्रेड फेयर आयोजन की तैयारी जोरों पर ,चैम्बर भवन में किया गया पोस्टर का विमोचन

डा. अजय ने कहा कि दरअसल बीजेपी का चरित्र गरीबों को परेशान करना है. गरीबों के घर उजाड़ने के लिए बीजेपी के एक बड़े नेता ने एनजीटी में शिकायत की थी. जिसके संबंध में मेरे द्वारा खुलासा किया गया था. दरअसल भाजपा हार के डर से बौखला गई है और मुझे बदनाम करने के लिए तमाम हथकंडे अपना रही है.

मजे की बात है कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के पास जमशेदपुर पूर्वी से कोई प्रत्याशी मेरे विरोध में चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है. इसलिए बीजेपी मुझे बदनाम और परेशान करने का कोई मौका खोना नहीं चाहती है. लेकिन यह भी सच है कि सच परेशान हो सकता है पर पराजित नहीं होता है. भुनेश्वर में भी एक साजिश के तहत मुझे बदनाम करने के लिए बीजेपी के इशारे पर मामला दर्ज कराया गया है. जनता सब समझ रही है. जनता ने मन बना लिया है, वह चुनाव में बीजेपी को करार जवाब देगी.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी