October 22, 2024 12:04 pm

जेवियर पब्लिक स्कूल में कराया गया सी.बी.स.ई वीर गाथा 4.0 का आयोजन

जेवियर पब्लिक स्कूल में कराया गया सी.बी.स.ई वीर गाथा 4.0

सोशल संवाद / डेस्क : डोरकासाई स्थित जेवियर पब्लिक स्कूल में 19 अक्टूबर को सी बी एस ई बोर्ड से संबंध वीर गाथा 4.0 का आयोजन किया गया। इसका उद्देश्य स्कूली बच्चों को देश के वीरता पुरस्कार प्राप्त सैनिकों की बहादुरी की गाथा बताना है। इससे बच्चों में राष्ट्रभक्ति की भावना जागृत होगी। इसमें अलग अलग कक्षा समूह के बच्चे अलग अलग प्रतियोगिताओं में शामिल हुए। इसमें कक्षा तीन से पाँच, छह से आठ, नौ से दस, व ग्यारहवीं और बारहवीं के बच्चों का अलग अलग समूह बनाया गया।

यह भी पढ़े : टाटा स्टील नोआमुंडी के तत्वावधान में रन-ए-थॉन 17 नवंबर को आयोजित होगा; तीन श्रेणियों में होगी दौड़

इसमें कविता, निबंध, कहानी, पैराग्राफ, पेंटिंग, ड्राइंग, वीडियो पर प्रतियोगिता आयोजित की गई। विद्यालय द्वारा हर कैटेगरी से बेस्ट चार प्रस्तुति को चुना गया। जिसमें कक्षा 4 से आराध्या मैती , कक्षा 8 की पूनम मंडल, कक्षा 9के अनुराग मंडल एवं कक्षा 11 के रोहन कुमार वर्मा चुने गए। बच्चों के प्रयास काफी सराहनीय रहे। इस आयोजन में सभी शिक्षक शिक्षिकाओ की भागीदारी रही।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी