October 23, 2024 4:50 pm

भाजपा प्रत्याशी पूर्णिमा साहू ने जमशेदपुर के सांसद विद्युत महतो से उनके आवास पर की मुलाकात, की राजनीतिक चर्चा

भाजपा प्रत्याशी पूर्णिमा साहू ने जमशेदपुर के सांसद विद्युत महतो से की मुलाकात

सोशल संवाद / जमशेदपुर : जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पूर्णिमा साहू ने मंगलवार को एक विशेष भेंट में जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो से उनके आवास पर मुलाकात की। इस अवसर पर उन्होंने सांसद से आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त किया। सांसद महतो और उनकी धर्मपत्नी उषा महतो ने पूर्णिमा साहू को विजयी तिलक लगाकर और मिठाई खिलाकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़े : 24 अक्टूबर को नामांकन करेंगे गठबंधन प्रत्याशी बन्ना गुप्ता; गुरुवार को 11 बजे आमबगान साकची में करेंगे जनसभा को संबोधित

इस सौहार्दपूर्ण मुलाकात के दौरान सांसद विद्युत महतो ने पूर्णिमा साहू के साथ गहन राजनीतिक चर्चा की और उनसे जीत का सूत्र साझा किया। उन्होंने पूर्णिमा साहू की उम्मीदवारी को नारी शक्ति का प्रतीक बताया और कहा कि उनके नेतृत्व में जमशेदपुर पुर्वी क्षेत्र के विकास, सुशासन और समृद्धि का मार्ग प्रशस्त होगा। वहीं, चुनावी अभियान में उन्होंने पूर्णिमा साहू को पूर्ण सहयोग का भरोसा देते हुए पूरी निष्ठा से जनता की सेवा में जुटने की बात कही।

वहीं, पूर्णिमा साहू ने भाजपा के कई वरीय नेताओं के आवास जाकर उनका आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त किया। जिसमें भाजपा नेता कल्याणी शरण, भरत सिंह, राकेश सिंह, मुकेश राय, बोलटू सरकार, मोहरदा ग्राम प्रधान त्रिलोक नाथ, टेल्को महिला मोर्चा अध्यक्ष सुधा यादव, समाजसेवी मनोहर सिंह व अन्य लोगों से मुलाकात कर मार्गदर्शन प्राप्त किया।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी