October 23, 2024 4:51 pm

सरयू राय को जिताने के लिए कमर कस लें-निर्मल सिंह

सरयू राय को जिताने के लिए कमर कस लें-निर्मल सिंह

सोशल संवाद / जमशेदपुर : जनता दल यूनाइटेड की एक अहम बैठक मंगलवार को साकची में हुई। यह बैठक चुनाव को लेकर हुई। जनता दल यू के प्रदेशाध्यक्ष निर्मल सिंह के निर्देश पर आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता जदयू के जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ने की। बैठक में प्रदेश के वरिष्ठ और युवा जनता दल यूनाइटेड के सभी पदाधिकारी, पश्चिम विधानसभा के सभी मंडल अध्यक्षों, बूथ अध्यक्षों समेत पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे। बैठक में नामांकन को सफल बनाने, चुनाव प्रबंधन समिति गठित करने, प्रचार-प्रसार के कार्य को तेज करने और बूथ प्रबंधन को लेकर बैठक में चर्चा हुई।

यह भी पढ़े : भाजपा से निष्कासित सरयू राय को अब भाजपा समर्थन करेगी : सुधीर कुमार पप्पू

प्रदेश अध्यक्ष निर्मल सिंह ने कहा कि हर कार्यकर्ता कमर कस ले। सरयू राय जी को हर हाल में विजयी बनाना है। चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी ने जो गाइडलाइन तय की है, उसे सभी को मानना है। नौजवानों को बढ़-चढ़ कर काम करना चाहिए।

बैठक में प्रदेश महासचिव कौशल कुमार, प्रदेश महासचिव संजय ठाकुर, प्रदेश महासचिव अंजलि सिंह जी, प्रदेश सचिव कमल चौबे, प्रदेश महासचिव युवा धर्मेंद्र सिंह (भोला), प्रदेश महासचिव युवा बिट्टू दुबे, महानगर अध्यक्ष परमजीत श्रीवास्तव, युवा प्रदेश प्रवक्ता सुजीत कुमार यादव, महानगर अध्यक्ष परमजीत कुमार श्रीवास्तव शामिल थे। इस बैठक मे लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के जमशेदपुर महानगर के उपाध्यक्ष अमित कुमार, मोहम्मद आफताब आलम, मनोज कुमार पप्पू, विनोद कुमार मिश्रा आदि भी मौजूद रहे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी