October 25, 2024 10:48 pm

नामांकन के बाद आयोजित सभा में मीरा मुंडा का संबोधन

नामांकन के बाद आयोजित सभा में मीरा मुंडा का संबोधन

सोशल संवाद / जमशेदपुर : पोटका विधानसभा प्रत्याशी मीरा मुंडा ने नामांकन दाखिल के पश्चात जमशेपुर के बोधि मैदान में आयोजित एनडीए के नामांकन सभा को संबोधित किया। इस दौरान असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ,पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ,बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार ,अशोक चौधरी एवं जमशेदपुर के सांसद विद्युतवरण महतो उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े : सोनारी की महिलाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

इस अवसर पर मीरा मुंडा ने अपने संबोधन में कहा की जनसभा में जनता के उत्साह को देखकर साफ प्रतीत हो रहा है कि पोटका सहित पूरे कोल्हान की 14 सीटों पर एनडीए गठबंधन प्रचंड वोटों के साथ जीत दर्ज करेगी। वर्तमान राज्य सरकार ने युवाओं को, महिलाओं को, आदिवासी समाज को सिर्फ ठगकर अपनी झोली भरने का काम किया है और ऐसी सरकार को जनता इस बार उखाड़ फेंकेगी।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी