October 25, 2024 10:59 pm

बिरसानगर व बारीडीह बस्ती में डा. अजय ने चलाया जनसंपर्क अभियान

बिरसानगर व बारीडीह बस्ती में डा. अजय ने चलाया जनसंपर्क अभियान

सोशल संवाद / जमशेदपुर : पूर्वी में कांग्रेस पार्टी के प्रत्य़ाशी डा. अजय कुमार शुक्रवार को बिरसानगर जोन नंबर 5 एवं 6 और बारीडीह बस्ती में जनसम्पर्क अभियान चलाया. इस दौरान लोगों ने डा. अजय कुमार को बस्ती नागरिक सुविधा की कमी के संबंध में जानकारी दी. लोगों ने बताया कि विगत पांच वर्षों में सड़क और नाली सहित अन्य नगारिक सुविधा पर कोई काम नहीं हुआ. जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं सबसे विकट समस्या पेयजल की है. मोहरदा जलापूर्ति योजना से जो पानी की सप्लाई की जाती है वह पीने योग्य नहीं है. बस्ती वासियों में डा. अजय कुमार से इस संबंध संबंधित पदाधीकारियों से बात कर समस्या के समाधान कराने की मांग की. 

यह भी पढ़े : इंडिया गठबंधन से सरायकेला के प्रत्याशी गणेश महाली के नामांकन की जनसभा में उमड़ी भारी भीड़

मौके पर डा. अजय कुमार ने कहा कि लोग मूलभुत नागरिक सुविधा से वंचित है. जो उनका अधिकार है. उन्होंने कहा कि 25+5 वर्षों के बीजेपी एवं सरयू राय के कार्यकाल के दौरान लोगों को नरकीय जीवन जीने को मजबूर होना पड़ा. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. यदि जनता ने समर्थन दिया तो विश्व स्तरीय नागरिक सुविधा के साथ ही शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के बेहतर उपलब्ध कराना मेरी प्राथमिकता है. लोगों ने डा.अजय कुमार को सहयोग करने का संकल्प लिया.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी