March 4, 2024 5:21 pm

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन में गत माह सेवनिवृतियो के लिए सम्मान समारोह रखा गया

Advertise

सोशल संवाद/डेस्क : टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन में गत माह सेवनिवृतियो के लिए सम्मान समारोह रखा गया था। सभी सेवनिवृतियो को महामंत्री के सिंह और सलाहकार श्री प्रवीण सिंह जी के द्वारा शाल ओढाकर और और स्मृति चिन्ह दे कर सम्मानित किया गया। सलाहकार प्रवीण सिंह ने कहा कि आप सब बहुत ही खुशनसीब हैं आप पूरी तरह से स्वस्थ और अपना कार्यकाल पूरा कर सेवानिवृत हुए हैं और यूनियन के प्रति जो आपका लगाव है वह दर्शाता है कि यूनियन आपके प्रति सजग है और यही इसका इनाम है।

महामंत्री आर के सिंह ने कहा कि आप सब हमारे बड़े भाई समान हैं यूनियन के सभी कमेटी मेंबर कभी भी किसी तरह की आवश्यकता पड़ने पर एक आवाज के साथ आपके साथ खड़े रहेंगे। अब आप परिवार को समय दें स्वास्थ्य पर ध्यान दें और सामाजिक कार्यों में अपना समय देकर खुशहाल जीवन व्यतीत करें। इसी आशा के साथ आप सब खुशहाल जीवन व्यतीत करें। इसी आशा के साथ आप सबको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आये हुए सभी सेवनिवृतियो ने इस सम्मान समारोह को बहुत सराहा और ऐसे ही सकारात्मक काम करने का आशीर्वाद दिया।

सेवानिवृत्त के निम्नलिखित है:-

पलांट 1 से हेमंत कुमार मोहन्ती, पी पी सी से विश्वनाथ, इंजन से अनवर इमाम, एक्सल से शशिभूषण कुमार सिंह और विकाश चन्द्र घोष, फाउंड्री से सुब्रत दास और जितेंद्र सिंह, कैब एंड कॉल से राजकुमार शर्मा और अवधेश कुमार लाल, गियरबॉक्स असेम्बली से आलोक बरोयी, क्यु ए से फरहाद अब्दुल हाफ़िज़, हॉस्पिटल से कन्हैयालाल शर्मा, एक्सल से मधुसूदन डे और सुधीर कुमार सिन्हा, फ्रेम फैक्टरी से के शैलेश कुमार और प्रमोद कुमार शर्मा, इंजन से गौतम दास, प्लांट 3 से उमेश प्रसाद, ध्रुव नारायण शर्मा और सुरेश प्रसाद सिंह। संचालन प्रकाश विश्वकर्मा और धन्यवाद ज्ञापन अनिल शर्मा जी ने किया।

Our channels

और पढ़ें