February 28, 2024 10:51 am

भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ और सैल्यूट तिरंगा के संयुक्त तत्वावधान में निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का किया गया आयोजन

Advertise

सोशल संवाद/डेस्क : भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ और सैल्यूट तिरंगा के संयुक्त तत्वावधान में आज कदमा ग्रीन पार्क दुर्गा पूजा मैदान में फोर्टिस हॉस्पिटल के टीम के द्वारा निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर का उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नीरज सिंह द्वारा किया गया ।

उद्घाटन के बाद इस शिविर में आए हुए सभी डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को अंगवस्त्र और पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया। इस निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में महिला डॉक्टर गाइनक, जनरल फिजिशियन, शिशु रोग विशेषज्ञ, नेत्र विशेषज्ञ, दांत चिकित्सक, फेफड़े के चिकित्सक मौजूद रहे। इस शिविर में 639 लोगों ने अपना स्वास्थ्य जांच करवाया। इस शिविर में स्वास्थ्य जांच के साथ साथ शिविर में आए हुए लोगों का मुफ्त में ब्लड प्रेशर, शुगर और नेत्र जांच भी किया गया। इस मौके पर इस शिविर के आयोजक नीरज सिंह ने कहा कि अक्सर क्षेत्र के लोगों के तरफ से स्वास्थ्य संबंधित समस्या आती रहती है।

कई ऐसे लोग हैं जो की अस्पताल जाने भी सक्षम नहीं है अनलोगों के समस्या को ध्यान रखते हुए इस निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन आज किया गया है। झारखंड में स्वास्थ्य व्यवस्था खुद बीमार है इस क्षेत्र से स्वास्थ्य मंत्री जीत कर आते हैं मगर क्षेत्र के जनता के स्वास्थ्य की उन्हे जरा भी फिक्र नहीं है। नीरज सिंह ने कहा की इस तरह के शिविर का आयोजन आगे भी हर बस्ती में किया जाता रहेगा। इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि चितरंजन वर्मा, भाजपा कदमा युवा मोर्चा अध्यक्ष द्विपाल बिस्वास, मनोज सिंह, मनीष पाण्डेय, दीपक गांगुली, अभिषेक शर्मा, अभिषेक सिंह, कार्तिक, समेत पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Our channels

और पढ़ें