July 14, 2024 12:28 pm
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

मानगो एन एच 33 स्थित लोहे के गोदाम में लगी भीषण आग

सोशल संवाद/डेस्क :  मानगो के एन एच 33 स्थित भोजनीया पैलेस के सामने उमेश जसवाल के लोहे गोदाम में भीषण आग लग गई। गोदाम के अंदर बना कार्यालय जलकर पूरी तरह राख हो गया । सूचना मिलते ही मौके में भाजपा नेता विकास सिंह पहुंचकर अग्निशमन दस्ता के साथ मिलकर आग बुझाने का कार्य किया । उमेश जसवाल के भतीजा विशाल जसवाल ने बताया प्रतिदिन की तरह शाम को गोदाम बंद  कर घर चले गए थे  पड़ोस के लोगों ने गोदाम के भीतर से धुआं एवं आग का लपटा  निकलता देख उमेश जसवाल के साथ-साथ स्थानीय थाने में सूचित किया ।

सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ता मौके में पहुंचकर गोदाम का मुख्य दरवाजा तोड़कर गोदाम में रख दो चार पहिया वाहन को बाहर निकाला अगर थोड़ी भी देर हो जाती तो चार पहिया वाहन भी आग के हवाले हो जाता । विशाल जायसवाल ने बताया लैपटॉप, नगद राशि एवं जरूरी कागजात जलकर पूरी तरह जल गए हैं बिजली का सामान एयर कंडीशन भी पूरी तरह जलकर गल गया जिससे लाखों रुपए का नुकसान हो गया । मौके में पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह ने अग्निशमन दस्ता को अभिलंब पहुंचने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि अगर अग्निशमन दस्ता आने में विलंब करता तो अगल-बगल के मकान भी इसके चपेट में आ जाते हैं ।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी