July 18, 2024 4:50 am
Search
Close this search box.

Adityapur Late night Firing: देर रात आदित्यपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग, युवा राजद जिला अध्यक्ष के भाई को लगी गोली

Adityapur Late night Firing

सोशल संवाद / आदित्यपुर : आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मांझीटोला संजय नगर के पास देर रात अपराधियों ने विवाद के चलते दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिसमें सरायकेला-खरसावां युवा राजद ज़िला अध्यक्ष उदित यादव के भाई समेत एक अन्य एक युवक को गोली लगी है. जिनका इलाज टीएमएच अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़े : पश्चिमी सिंहभूम: नक्सली मुठभेड़ के बाद पांच नक्सलियों का शव बरामद, एसएलआर इंशास रायफल सहित मात्रा में गोली बारुद बरामद

प्राप्त जानकारी के अनुसार आदित्यपुर दिन्दली निवासी युवा राजद जिला अध्यक्ष उदित यादव के भाई विवेक यादव अपने दोस्त जशनप्रीत उर्फ भुट्टर के साथ ट्रांसपोर्ट में चलने वाले अपने ट्रकों का काम पूरा कर देर रात घर लौटे थे. इस बीच एस टाइप मोड़ बीडीएस मॉल के समीप एक चाय दुकान में कुछ युवकों के साथ विवाद हुआ. बाद में विवेक यादव व जश्नप्रीत अपनी हुंडई वरना कर में सवार होकर वहां से निकल पड़े. जशनप्रीत को नेशनल इलेक्ट्रॉनिक्स मोड़ के पास घर छोड़ने के दौरान अचानक काले रंग की वेन्यू कार में पहुंचे 4 से 5 की संख्या में युवको ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिससे जसप्रीत उर्फ भुट्टर के पेट में गोली लगी .मौके पर मौजूद विवेक यादव के गले के पास से गोली छूकर निकल गई. घटना के बाद देर रात दोनों घायल युवकों को टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां गोली लगने से घायल हुए जश्नप्रीत का ऑपरेशन किया जा रहा है. जबकि विवेक यादव ऑब्जर्वेशन में है. इधर घटना के बाद आदित्यपुर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

बीडीएस मॉल के पास देर रात खुलता है चाय दुकान अक्सर होता है विवाद

आदित्यपुर एस टाइप चौक के पास बीडीएस मॉल के बगल में एक चाय दुकान जो देर रात खुलता है, वहां अक्सर विवाद होता आया है. इससे पूर्व भी वहां कई बार मारपीट की घटनाएं घटी हैं, देर रात चाय दुकान खुले रहने के चलते सामाजिक तत्व का जमावड़ा भी लगा रहता है.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी