April 17, 2024 5:29 pm
Srinath University Adv (1)

पूर्वी सिंहभूम जिला के मजबूती के लिए आजसू पार्टी नए तेवर के साथ करेगी आंदोलन – कन्हैया सिंह

Xavier Public School april

सोशल संवाद/(रिपोर्ट – विनोद रविदास ) : आज आजसू पार्टी जिला समिति की एक बैठक निर्मल गेस्ट हाउस में हुई हैं । बैठक की अध्यक्षता कर रहे पार्टी के जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने पार्टी के द्वारा निर्धारित कार्यक्रमों के आलावे राज्य के कमजोर नेतृत्व और लाचर और बेपरवाह सिस्टम व्यवस्था के साथ-साथ राज्य की बिजली की दयनीय स्थिति पर चर्चा करते हुए आजसू पार्टी को राज्य में मुख्य विपक्षी भूमिका निभाने और जन विषयो के साथ जन आंदोलन की तैयारी हेतु सभी को आगाह करते हुए आंदोलन का वर्ष घोषित किया गया है। क्योंकि सरकार की अस्पष्ट नीति अस्पष्ट कार्य योजनाओं  और उससे विचलित राज्य के साढ़े तीन करोड़ जनता हो रही है ।  बच्चो की पढ़ाई – लिखाई, स्वास्थ्य सेवाए, खेती – सिंचाई, व्यापार उद्योग जैसे सारे सिस्टम फेल हो चुके है ।

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पार्टी के केंद्रीय प्रधान महासचिव रामचंद्र सहिस ने बताया की राज्य में आजसू के रुझान बढ़ा है और वर्तमान में जिन विषयो को लेकर आजसू संघर्षरत है इससे साफ झलकता है की राज्य की जरूरतों को यहां के जनभावनाओं को सिर्फ आजसू समझ सकता है। क्योंकि यहां के युवाओं पर लाठियां बरसाई जाती है शैक्षणिक और श्रमिक क्षेत्र के लोगो का शोषण हो रहा है। महिलाए अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगी है।पिछड़ों के साथ सिर्फ छलने और धोखा देने का कार्य वर्तमान सरकार लगातार कर रही है। लेकिन आजसू चुप नही बैठने वाली हैं। लाठी गोली से आजसू के सिपाही डरने वाले नही बल्कि आंदोलन से उपजी हर गलत नीतियों के खिलाफ डटकर मुकाबला ही नही करेगी बल्कि उसका माकूल जवाब भी देगी।

बैठक में आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह के अलावे जिला प्रभारी प्रो रवि शंकर मौर्या, चंद्रगुप्त सिंह, दीपक अग्रवाल, फनिभूषण महतो, कृतिवास मंडल, अशोक मंडल, मृत्युंजय सिंह, देवाशीष चौधरी, धनेश कर्मकार, वीरेन स्वर्णकार, ललन झा, सुधीर सिंह, प्रवीन प्रसाद, संतोष सिंह समेत अन्य मौजूद रहे ।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी