February 24, 2024 5:38 pm

अमिताभ बच्चन ने खोला शाहरुख खान की बेटी का एक सीक्रेट, सुनकर हो जायेंगे हैरान


सोशल संवाद/डेस्क : अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में शाहरुख़ khan की बेटी यानि की द आर्चीज फिल्म की स्टार कास्ट सुहाना खान और डायरेक्टर जोया अख्तर बतौर कंटेस्टेंट बनकर आए। इस दौरान जहां सभी ने गेम खेला, इसके साथ ही अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती भी की। सबसे ज्यादा मस्ती बिग बी ने अपने नाती अगस्त्या नंदा और सुहाना खान से की। इस दौरान बिग बी ने सुहाना को लेकर भी एक खुलासा किया जिसे सुनकर सब हैरान रह गए थे।

यह भी पढ़े : पुनीत सुपरस्टार को हुआ उर्फी जावेद से प्यार…किया शादी के लिए इजहार

बिग बी ने सुहाना से पूछा कि आपके मम्मी और पापा में कौन स्ट्रिक्ट हैं तो इस पर सुहाना कहती हैं कि मम्मी मेरी ज्यादा स्ट्रिक्ट हैं। इस पर बिग बी कहते हैं कि मुझ तो लगता है शाहरुख ज्यादा स्ट्रिक्ट हैं। इसके बाद बिग बी ने एक किस्सा बताया जिसे सुनकर सुहाना भी शॉक्ड थीं।

बिग बी ने बताया कि जब सुहाना छोटी थीं तो एक दिन वह अपने पापा शाहरुख खान से स्विमिंग पूल में जाने के लिए पूछ रही थीं। शाहरुख इससे बहुत परेशान हो गए थे और उन्होंने फिर सुहाना को डांटा। सुहाना थोड़ी हैरान हो जाती हैं और कहती हैं कि मुझे याद नहीं कि ऐसा भी कुछ हुआ है।

फिल्म द आर्चीज की बात करें तो इस फिल्म से 3 स्टार किड्स ने बॉलीवुड डेब्यू किया है जिसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना, बिग बी के नाती अगस्त्या और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी हैं। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है जो नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई है। फिल्म को अब तक मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। वहीं फिल्म की रिलीज के बाद नेपोटिज्म टॉपिक एक बार फिर चर्चा में है। फिल्म रिलीज के बाद हाल ही में सुहाना, शाहरुख खान के साथ शिरडी मंदिर पहुंचीं। दोनों ने वहां भगवान का आशीर्वाद लिया और इस दौरान के दोनों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Our channels

और पढ़ें