July 17, 2024 2:42 pm
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

सिंहभूम चैम्बर में बहरागोड़ा के विधायक एवं झामुमो के लोकसभा प्रत्याशी समीर मोहन्ती ने किया व्यवसायी उद्यमियों के साथ सीधा संवाद

सोशल संवाद/डेस्क: परिवहन मंत्री दीपक बिरूआ ने व्यापारियों की समस्याओं के निराकरण के प्रति किया आश्वस्त झारखण्ड सरकार के परिवहन मंत्री दीपक बिरूआ एवं बहरागोड़ा के विधायक सह झामुमो के जमशेदपुर लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी समीर मोहन्ती ने चैम्बर भवन पहुंचकर व्यवसायियों एवं उद्यमियों को संबोधित करते हुये झारखण्ड सरकार के व्यापार एवं उद्योग के विकास के लिये किये गये कार्यों और भविष्य में प्राथमिकताओं को रखा। उक्त बैठक में झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य भी उपस्थित थे। यह जानकारी मानद महासचिव मानव केडिया ने दी। 

अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने बैठक को संबोधित करते हुये तथा परिवहन मंत्री दीपक बिरूआ तथा झामुमो के लोकसभा प्रत्याशी समीर महंती के समक्ष अपनी बातों को रखते हुये कहा कि झारखण्ड, उत्तराखंड तथा छत्तीसगढ़ राज्य का गठन एक साथ हुआ। तब झारखण्ड के लोगों को इससे काफी उम्मीदें थी लेकिन छत्तीसगढ़ और उत्तराखंड तेजी से विकास की ओर अग्रसर है लेकिन झारखण्ड पिछड़ गया। इसका मुख्य कारण यहां उद्योगों की स्थापना नहीं होना है। उन्होंने मांग रखते हुये कहा कि जमशेदपुर के लिये एयरपोर्ट की स्थापना, बीमारियों के ईलाज हेतु उच्च चिकित्सा सुविधा, बड़े औद्योगिक संस्थानों के साथ सरकारी उपक्रमों की स्थापना, यहां के छात्र-छात्राओं के लिये उच्च शिक्षा हेतु उच्च शिक्षण संस्थानें इत्यादि अति आवश्यक है। सांसद प्रत्याशी को इसपर अवश्य कार्य करना चाहिए जो एक व्यापारी एवं उद्यमी के साथ-साथ आम जनता की भी जरूरत है। 

इस अवसर पर उपस्थित राज्य के परिवहन मंत्री ने व्यवसायियों उद्यमियों को संबोधित करते हुये कहा कि झारखण्ड राज्य और में उद्योगों की असीम संभवनायें हैं। यहां उद्योगों का विकास के प्रति सरकार प्रतिबद्ध है। व्यापारी उद्यमियों की जो भी समस्यायें हैं वे उन्हें सरकार के समक्ष रखेंगे और उनकी समस्याओं के निराकरण का पूरा प्रयास करेंगे विशेषकर उनके परिवहन विभाग से संबंधित समस्याओं का। बैठक में उपस्थित बहरागोड़ा के विधायक सह झामुमो के लोकसभा प्रत्याशी समीर मोहंती ने बैठक को संबोधित करते हुये कहा कि चैम्बर के द्वारा उठाई जाने वाली मांगे जमशेदपुर के विकास के लिये अतिआवश्यक है जिसपर भविष्य में वे और उनकी सरकार काम करेगी।

उक्त अवसर पर झामुमो के प्रदेश प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने बैठक को संबोधित करते हुये व्यापारी उद्यमी किसी भी देश और राज्य के विकास की रीढ़ होती है। हमारी सरकार व्यापारी उद्यमियों के सम्मान और उनकी समस्याओं के निराकरण के प्रति प्रतिबद्ध है।  बैठक में उपाध्यक्ष पुनीत कांवटिया, अधिवक्ता राजीव अग्रवाल सचिव भरत मकानी, सुनीत रिंगसिया के अलावा सदस्यगण बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी