July 17, 2024 4:44 pm
Search
Close this search box.

भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो 30 अप्रैल को जमशेदपुर लोकसभा सीट से दाखिल करेंगे नामांकन

सोशल संवाद/ जमशेदपुर : जमशेदपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सह निवर्तमान सांसद विद्युत वरण महतो आगामी 30 अप्रैल (मंगलवार) को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। विद्युत वरण महतो के नामांकन को लेकर भारतीय जनता पार्टी एवं आमजनों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी विद्युत वरण महतो के नामांकन समारोह को ऐतिहासिक रूप से सफल एवं भव्य बनाने को लेकर व्यापक तैयारी कर रही है। जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता साकची स्थित बोधि मंदिर मैदान में एकत्रित होंगे। जहां नामांकन से पूर्व विशाल जनसभा आयोजित की जाएगी। नामांकन के दौरान भाजपा एवं एनडीए के कई बड़े नेतागण भी मौजूद रहेंगे।

इस संबंध में जमशेदपुर लोकसभा मीडिया प्रबंधन विभाग के अनिल मोदी एवं प्रेम झा ने संयुक्त रूप से बताया कि 30 अप्रैल को सांसद विद्युत वरण महतो एवं अन्य नेतागण सुबह 10 बजे साकची स्थित बोधी मंदिर मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए सुबह से ही कार्यक्रम स्थल पर कार्यकर्ताओं का जुटना प्रारंभ हो जाएगा। वहीं, नामांकन समारोह में एनडीए के घटक दलों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ शहर के कई सामाजिक संगठन से जुड़े लोग शमिल होंगे। इस विशाल जनसभा में भाजपा के वरीय नेताओं के संग एनडीए के कई अन्य नेताओं के शामिल होने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि नामांकन समारोह की सफलता के निमित्त जमशेदपुर लोकसभा संयोजक सह प्रदेश मंत्री नंदजी प्रसाद एवं भाजपा जमशेदपुर महानगर जिलाध्यक्ष सुधांशु ओझा के देखरेख एवं विशेष मार्गदर्शन में विभिन्न मंडलों में बैठक कर रणनीति बनाई जा रही है। इसके साथ ही कई पहलुओं पर रणनीति तैयार की जा रही है। कहा कि 30 अप्रैल को साकची बोधि मंदिर मैदान में कार्यकर्ताओं का महाजुटान होगा। जनसभा के उपरांत सांसद विद्युत वरण महतो कार्यकर्ताओं के संग जुलूस की शक्ल में जिला समाहरणालय पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उन्होंने बताया कि संभवतः यह पहला चुनाव है जहां जनता ने आशीर्वाद और समर्थन के रूप में अबकी बार 400 क पार का जनादेश पहले ही दे दिया है।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी