July 17, 2024 4:21 pm
Search
Close this search box.

Mumbai में महिला को 100 मीटर तक घसीटता रहा बीएमडब्ल्यू का ड्राइवर, मौत

सोशल संवाद /डेस्क: मुंबई से एक और हिट-एंड-रन का मामला सामने आया है. रविवार की सुबह यह घटना हुई जिसमें एक महिला की जान चली गई. महिला बाइक में अपने पति के साथ थी जिसे एक बीएमडब्ल्यू ने टक्कर मार दी. हादसा उस समय हुआ जब मछुआरा समुदाय से ताल्लुक रखने वाला दंपत्ति मछली खरीदकर घर लौट रहा था. टक्कर इतनी जोरदार थी कि 45 वर्षीय महिला कार के बोनट पर गिर गई. इसके बाद भी ड्राइवर नहीं रुका और महिला को करीब 100 मीटर तक घसीटता रहा, फिर मौके से फरार हो गया.

घायल महिला को नायर अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया गया. दुर्घटना सुबह करीब 5.30 बजे वर्ली के अटरिया मॉल के पास की है. खबरों की मानें तो बीएमडब्ल्यू तेज गति से जा रही थी, तभी उसकी टक्कर दंपति की बाइक से हो गई. पति अपनी बाइक के साथ एक ओर गिर गया, जबकि उसकी पत्नी बोनट पर गिर गई.

बताया जा रहा है कि कार में दो लोग सवार थे. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और दूसरे शख्स की तलाश जारी है. कार को भी जब्त कर लिया गया है. ऐसी खबरें हैं कि कार का ड्राइवर नाबालिग था, लेकिन पुलिस की ओर से इस बात को इनकार कर दिया गया है. क़ानूनी प्रक्रिया  चल रही है. यह पता लगाने के लिए मेडिकल टेस्ट होगा कि ड्राइवर शराब के नशे में था या नहीं. जब पुलिस से सवाल किया गया कि क्या ड्राइवर का किसी राजनेता से कनेक्शन है, तो उन्होंने कहा कि वे जानकारी जुटा रहे हैं. कार के मालिक का पता लगाया जा रहा है. मामले को लेकर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि दोषी को किसी भ्सी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी