July 18, 2024 11:11 am
Search
Close this search box.

गिरिडीह में JMM और आजसू पार्टी के बीच मुकाबला, चंद्रप्रकाश चौधरी आगे

सोशल संवाद/डेस्क : लोकसभा चुनाव-2024 के नतीजों का दिन है। राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि इस बार गिरिडीह लोकसभा चुनाव में जेएमएम और आजसू पार्टी के बीच सीधा मुकाबला देखने को मिला। लोकसभा चुनाव में आजसू पार्टी जहां अपनी जीत बरकरार रखने की कोशिश में हैं। वहीं जेएमएम यहां लंबे समय के बाद जीत हासिल करने के लिए प्रयासरत है। इसके अलावा निर्दलीय प्रत्याशी जयराम महतो के हौसले भी बुलंद है।

यह भी पढ़े : जमशेदपुर और गोड्डा में BJP आगे चल रही है

इस सीट पर कांग्रेस-आरजेडी की भी अच्छी पकड़ है और कांग्रेस-आरजेडी वोट बैंक के सहारे जेएमएम उम्मीदवार अपनी नैया पार लगाने की कोशिश में जुटे दिखे। पिछली बार आजसू पार्टी के चंद्रप्रकाश चौधरी ने रिकॉर्ड मतों के अंतर में चुनाव में जीत हासिल की थी। इससे पहले भी में 2014 भी बीजेपी के रवींद्र कुमार पांडेय यहां से जीत दर्ज कर चुके हैं। इस लोकसभा सीट पर पांचवें चरण में 25 मई को मतदान हुआ।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी