April 18, 2024 7:56 pm
Srinath University Adv (1)

सिंहभूम चैम्बर में फरवरी को जिले के उपायुक्त,उप विकास आयुक्त एवं अनुमंडल पदाधिकारी व्यापारियों एवं उद्यमियों से होंगे रूबरू

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क: सिंहभूम चैम्बर में पूर्वी सिंहभूम जिले के उपायुक्त अनन्य मित्तल, भा.प्र.से. चैम्बर भवन पधारकर चैम्बर सदस्यों, व्यवसायियों एवं उद्यमियों को संबोधित करेंगे तथा साथ ही उप विकास आयुक्त मनीष कुमार, भा.प्र.से. अनुमंडल पदाधिकारी पीयूष सिन्हा, भा.प्र.से भी सदस्यों से रूबरू होंगे। यह जानकारी अध्यक्ष विजय आनंद मूनका एवं मानद महासचिव ने दी।

अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने बताया कि संभवतः यह पहली बार है कि पूर्वी सिंहभूम जिले के तीनों भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी चैम्बर भवन पहुंचकर चैम्बर सदस्यों द्वारा उठाये गये व्यवसायिक एवं औद्योगिक विकास के साथ-साथ विभिन्न जन मु्द्दों पर चर्चा करेंगे।

अध्यक्ष ने कहा कि चैम्बर हमेशा से ही व्यवसाय एवं उद्योग के इतर आम जनता की समस्याओं को भी गंभीरता से लेते हुये केन्द्र एवं राज्य सरकार, प्रशासनिक स्तर पर उठाता रहा है। जिले के तीनों आई.ए.एस के साथ होने वाली यह बैठक समस्याओं के निराकरण के लिये लाभदायक होगा।

चैम्बर अध्यक्ष विजय आनंद मूनका, मानद महासचिव मानव केडिया, उपाध्यक्ष अनिल मोदी, अधिवक्ता राजीव अग्रवाल, पुनीत कांवटिया, अभिषेक अग्रवाल गोल्डी, सचिव भरत मकानी, अधिवक्ता अंशुल रिंगसिया, बिनोद शर्मा, सुरेश शर्मा लिपु कोषाध्यक्ष सीए अनिल रिंगसिया ने सदस्यों के साथ-साथ जिले के व्यवसायी एवं उद्यमियों से अनुरोध किया है इस लाभदायक बैठक में अवश्य उपस्थित हों।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी