July 17, 2024 4:50 pm
Search
Close this search box.

जमशेदपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र में चारों ओर शांतिपूर्वक सफलतापूर्वक चुनाव संपन्न हुआ

सोशल संवाद/डेस्क: बहरागोड़ा से लेकर 6 विधानसभा में भीषण गर्मी के कारण वोट का प्रतिशत गिरा जरूर, लेकिन मैं दावे के साथ कहता हूं की सभी क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी को बढ़त मिलेगी। घाटशिला छोड़कर जो जुगसलाई बहरागोड़ा पोटका पूर्वी जमशेदपुर पश्चिमी जमशेदपुर में भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय प्रत्याशी विद्युत वरण महतो को इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी से अधिक मत मिलने जा रहा है और हमारा प्रत्याशी लगभग डेढ़ लाख मतों से जीत रहे हैं।

चारों तरफ मोदी लहर था लेकिन मैं जमशेदपुर की जनता को धन्यवाद भी देता हूं इतनी भीषण गर्मी होने के बावजूद सभी मतदाता अपने-अपने घरों से निकले। मतदान केंद्रों में कोई व्यवस्था  ठीक ढंग से नहीं था इसके बावजूद तपती गर्मी में, भीषण गर्मी में सभी लोगों ने अपने परिवार को लेकर के निकले यह स्वागत योग्य कदम है। ग्रामीण क्षेत्रों में बोर्ड का प्रतिशत बहुत अच्छा रहा लेकिन जमशेदपुर के शहरी क्षेत्र में वोट प्रतिशत ठीक नहीं थी।

लेकिन इसके बावजूद सभी लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जीताने का और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के हाथों को मजबूत करने का जो संकल्प लेकर घर से निकलकर के मत दिए उसके प्रति भारतीय जनता पार्टी कृतज्ञ आभार व्यक्त करती है और आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता डोर-डोर कैंपेन करके लोगों के अंदर में वोट और अपने अधिकार के प्रति जागरूकता अभियान चलाने का भी हम लोग संकल्प लेंगे ।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी