February 28, 2024 12:15 pm

जेएसडब्ल्यू फाउंडेशन एवं आसार द्वार फाउंडेशन के तत्वावधान मे नेत्र चिकित्सा शिविर आयोजित

Advertise

सोशल संवाद / बड़बिल( रिपोर्ट – संजय सिन्हा ) : जोड़ा नगर पालिका के विभिन्न वार्डों में पांच दिनों के लिए नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जिसमे 1100 से अधिक लोगों ने इस शिविर में पंजीकरण कराया और इसका लाभ उठाया। शिविर मुख्य जे एस डबलू एवं “आसार द्वार फाउंडेशन ” के तत्वावधान मे 04/01/2024 से 08/01/2024 तक आयोजित किया गया था। प्रथम दिन , जोड़ा नगर पालिका के कल्याण मंडप में नेत्र चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया और 216 से अधिक लोगों ने पंजीकरण कराया और 100 से अधिक लोग जो कमजोर दृष्टि से पीड़ित थे, उन्हें जेएसडब्ल्यू फाउंडेशन द्वारा मुफ्त चश्मे दिए गए।

शिविर दूसरे व तीसरे दिन जोड़ा सेंट्रल हॉस्पिटल के सामने आईसीडीएस कार्यालय में, चौथे दिन बनाईकला सरकारी उच्च विद्यालय में तथा अंतिम व पांचवें दिन एक नंबर वार्ड शास्त्री नगर के रूंगटा क्लब में आयोजित किया गया था। अधिक गरीब लोगों को फायदा हो। इस शिविर में जेएसडब्ल्यू कंपनी नेतृत्व में दो विशेष नेत्र विशेषज्ञ चिकित्सा टीमों को बुलाया गया, जिन्होंने नेत्र रोगियों की सावधानीपूर्वक जांच की और नेत्र रोगियों को इलाज के तरीके के बारे में जानकारी दी।

शिविर के अंतिम अंतिम दिन मे एक बैठक का आयोजन किया गया था, जिसमे जेएसडब्ल्यू कंपनी के सीएसआर प्रमुख सुबल झा पार्थ, सारथी बेहुरा और संवित नाइक, जोडा ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष राजेश रोसन, आसार द्वार फाउंडेशन के निदेशक विजय महाकुड और जोडा नगर पालिका के 2 नंबर वार्ड परिषद सौदामिनी नायक समाजसेबी बिरेन लोहार उपस्थित हुए। दिया। इस अवसर पर “आसार द्वार फाउंडेशन” के सदस्यों ने सभी अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। आने वाले दिनों में अधिक से अधिक गरीब और असहाय लोगों को कैसे मदद मिल सके इस पर चर्चा की गई।

Our channels

और पढ़ें