July 17, 2024 4:34 pm
Search
Close this search box.

G-7 Summit: जॉर्जिया मेलोनी ने ली पीएम मोदी के साथ सेल्फी, वीडियो शेयर करके लिखा- Melodi  

मेलोनी ने ली पीएम मोदी के साथ सेल्फी

सोशल संवाद / डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इटली में जी-7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के बाद दिल्ली लौट चुके हैं. स्वदेश लौटने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा- जी-7 शिखर सम्मेलन में मैंने विश्व मंच पर भारत का दृष्टिकोण प्रस्तुत करने का काम किया है. वीडियो के संबंध में उन्होंने लिखा कि आप भी देखें मुख्य इसके अंश…इस बीच पीएम मोदी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें इटली में जी-7 शिखर सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी सेल्फी लेती नजर आ रहीं हैं.

यह भी पढ़े : Top Tourist Places Of Jharkhand

जॉर्जिया मेलोनी ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह पीएम मोदी के साथ नजर आ रहीं हैं. एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए मेलोनी ने लिखा कि Hi friends, from #Melodi .अपनी एक दिवसीय यात्रा पूरी करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी जब इटली से रवाना होने लगे तो उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि अपुलिया में जी-7 शिखर सम्मेलन मेरे लिए काफी अच्छा रहा. यहां विश्व के नेताओं के साथ बातचीत हुई और विभिन्न विषयों पर इस दौरान चर्चा हुई. इटली में पीएम मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के साथ-साथ फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और पोप फ्रांसिस सहित कई नेताओं के साथ द्विपक्षीय वार्ता की.                                                         

किन नेताओं से मिले पीएम मोदी

शिखर सम्मेलन से इतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के अलावा कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक, यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की से मुलाकात की. पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी, पोप फ्रांसिस और जापानी प्रधानमंत्री फूमियो किशिदा सहित जैसे नेताओं से भी गर्म जोशी के साथ मुलाकात की जो वीडियो में नजर आ रहा है, जिसे प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया है.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी