February 28, 2024 10:44 am

अयोध्या के रामलला के स्वागत में  हेमा मालिनी करेंगी नृत्य

Advertise

सोशल संवाद / डेस्क : राम की नगरी अयोध्या में रामलला के स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं. श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के लिए पूरी अयोध्या नगरी सजाई जा रही है.हम सभी जानते है की 22 जनवरी को राम मंदिर में श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम है, जिसमें कई दिग्गज हस्तियां भी शामिल होंगी. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड हस्तियों को भी न्योता भेजा गया है. इनमें कंगना रनौत, राम चरण, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, प्रभास, रजनीकांत, आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन, अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया सहित और भी कई हस्तियों का नाम शामिल है. बता दे की बॉलीवुड सेलेब्स भी इस महोत्सव को लेकर काफी उत्साहित हैं.

तो वही हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर  किया हैं.जिसमे उन्होंने वीडियो में कहा- मुझे खुशी है कि 22 जनवरी को ‘मैं राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के समय पहली बार अयोध्या जा रही हूं.मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि 22 जनवरी को रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के साथ वहां भव्य मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है.तो वही 17 जनवरी को यहां स्वामी रामभद्राचार्य के अमृत महोत्सव समारोह में प्रस्तुति देने का मौका मिल रहा है, जिसमं मैं शाम सात बजे रामायण पर आधारित एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत करने जा रही हूं.’

आपको बता दें, अयोध्या में ये कार्यक्रम आज यानी 14 जनवरी से शुरू होने जा रहा है और ये 22 जनवरी तक चलेगा. इस कार्यक्रम में हेमा मालिनी के अलावा मालिनी अवस्थी भी प्रस्तुति देंगी.इसके बाद 17 जनवरी को ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की डांस प्रस्तुति होगी. फिर 18 को कन्हैया मित्तल, 19 को मनोज मुंतशिर और 20 जनवरी को भजन सम्राट अनूप जलोटा का कार्यक्रम होगा.

Our channels

और पढ़ें