February 28, 2024 11:37 am

प्रभु राम जन्मभूमि अक्षत वितरण कार्यक्रम में बीजेपी के वरिष्ठ नेता अभय सिंह लोगो से मिलकर इस कार्यक्रम की जानकारी दी

Advertise

सोशल संवाद/डेस्क : विश्व हिंदू परिषद,बजरंग दल, भारतीय जनता पार्टी के द्वारा टेल्को k2 के सेक्टर मार्केट से लेकर के प्रत्येक गलियों में कार्यकर्ताओं के द्वारा भी प्रभु राम जन्मभूमि अक्षत प्रत्येक घरों में बांटा गया एवम निमंत्रण दिया गया. साथ ही आगामी 22 जनवरी को प्रत्येक घरों में दीपक जलाने का अपील की गई साथ ही अपने घरों के सामने के मंदिरों में जाकर पूजा अर्चन करने का भी निमंत्रण दिया गया.

अक्षत वितरण कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अभय सिंह प्रत्येक घरों के महिलाओं, बुजुर्गों, नौजवानों से मिलकर विस्तृत इस कार्यक्रम की जानकारी दी साथ ही अपील किया गया कि अपने-अपने घरों में पकवान बनाएं, सभी बच्चे के बीच में वितरण हो और अपने मंदिरों में जाकर पूजा अर्चन कर इस ऐतिहासिक दिन जो आगामी 22 जनवरी को आ रहा है घर के समक्ष 21 दीपक जलाकर वर्षों के स्वाभिमान को पुनर्जागरण करें.

आगे आगे ढोल नगाड़ा , केसरिया झंडा के वातावरण के साथ लोगों में हर्ष व्याप्त था कार्यकर्ता जय श्री राम का उद्घोष कर रहे थे महिलाएं, नौजवान सभी आगे आगे चलकर प्रत्येक घरों पर निमंत्रण दे रहे थे. सभी हिंदू भाई बहनों ने इस यात्रा का बढ़ चढ़कर के स्वागत किया , लोगों के अंदर में प्रभु राम के मंदिर के प्रति प्रसन्नता अत्यधिक थी और सबों ने सहर्ष स्वीकार किया. सबों ने एकमत ध्वनि से  अपने-अपने घरों में दीपक जलाएंगे दीपावली मनाएंगे खुशी आपस में बाटेंगे और प्रभु राम का यह कार्यक्रम हम 22 दिसंबर को 22 जनवरी को करेंगे यह बाते कही। इस यात्रा में भारतीय जनता पार्टी के जिला के मंत्री पप्पू सिंह मंडल अध्यक्ष हेमंत सिंह बजरंग दल के संयोजक मुन्ना दुबे भूषण दीक्षित सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Our channels

और पढ़ें