July 17, 2024 3:46 pm
Search
Close this search box.

जिला प्रशासन से निवेदन है कि बढ़ती गर्मी को देखते हुए स्कूलों की छुट्टी आगे बढ़ाया जाए : अमित अग्रवाल

अमित अग्रवाल

सोशल संवाद / जमशेदपुर : भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अमित अग्रवाल ने प्रेस विज्ञाप्ति रिलीज कर कहा कि 10 दिनों तक गर्मी कम नहीं होने वाला है।इस भीषण गर्मी को देखते हुए कई राज्यों में स्कूलों की गर्मी की छुट्टियों को आगे बढाने का फैसला लिया गया हैं, इन राज्यों में गर्मी की छुट्टियां खत्म होने वाली थी लेकिन प्रचंड गर्मी और लू के कारण अभी स्कूलों को बंद रखा जाएगा, तेलंगाना में भी भीषण गर्मी जारी हैं, इसलिए शैक्षणिक अधिकारियों ने छात्रों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने के लिए यह कदम उठाया हैं। हरियाणा,पंजाब व राजस्थान में 1 जुलाई को स्कूल खुलने का दिन निर्धारित किया गया है। लेकिन यह भी अभी संभावित है ।

यह भी पढ़े : NEET विवाद- सुप्रीम कोर्ट का NTA को नोटिस,कहा- धोखाधड़ी से डॉक्टर बना व्यक्ति खतरनाक

वहीं आपको बता दें कि यूपी में कई जगहों पर अधिकतम तापमान 46 के पार पहुंच गया है, गर्मी के प्रकोप से लोगों की मौत हो रही हैं, अब तक देशभर में करीब 43 लोगों की मौत इस भीषण गर्मी के कारण हुई हैं में जिला प्रशासन झारखंड सरकार से आग्रह हैं की स्कूलों की गर्मी छुट्टियों को आगे बढ़ाया जाए। जिला मीडिया प्रभारी अमित सिंह ने कहा की 12 जून से सीबीएसई स्कूल खुल रही है गर्मी की बढ़ती प्रकोप से बच्चे को बचाने के लिए सभी विद्यालय को 10से 12 दिनों तक बंद करने के लिए जिला प्रशासन झारखंड सरकार से आग्रह करता हुं की जल्द से जल्द निर्णय ले।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी