July 17, 2024 2:47 pm
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

Jharkhand JE, JSSC Junior Engineer Recruitment 2024, जूनियर इंजिनियर पदों के भर्ती 2024

सोशल संवाद / डेस्क : जूनियर इंजिनियर वालों के लिए एक अच्छी खुशखबरी है, Jharkhand Staff Selection Commission यानि की झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से बहुत ही जल्द जूनियर इंजिनियर पद भर्ती के लिए विज्ञापन जारी करने वाला है, यदि आप भी झारखंड जूनियर इंजीनियर वेकेंसी 2024 में आवेदन करना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़े.

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से जूनियर इंजीनियर की वैकेंसी का आवेदन ऑनलाइन के माध्यम से किया जायेगा. इस वैकेंसी को लेकर जल्दी ही इनके ऑफिसियल वेबसाइट, झारखंड कर्मचारी चयन आयोग पोर्टल के पेज पर इसका विज्ञापन जारी कर दिया जाएगा. विज्ञापन की नोटिफिकेशन जारी होने के बाद ही इसमें आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी जाएगी. इस वैकेंसी की नोटिफिकेशन जैसे ही जारी की जाएगी और इसमें आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू होगी, हमारे द्वारा आपको अपडेट कर दिया जाएगा.

JSSC Junior Engineer 2024 के लिए Eligibility क्या होनी चाहिए?

•उम्मीदवारों के पास Civil, Mechanical, Electrical या किसी अन्य स्ट्रीम में Bachelor of Engineering या Technology की डिग्री होनी चाहिए या साथ ही जिन लोगों ने इंजीनियरिंग की  स्ट्रीम में डिप्लोमा पूरा कर लिया है, वे पद के लिए आवेदन करने के लिए पात्र हैं

•उम्मीदवार को अपने सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, जन्म प्रमाण पत्र, आधार कार्ड आदि प्रस्तुत करने होंगे.

•उम्मीदवार की आयु 18 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

•अधिक जानकारी के लिए आप झारखंड कर्मचारी चयन आयोग के ऑफिसियल वेबसाइट पेज (jssc.nic.in) पर जाकर भी जानकारी प्राप्त कर सकते है.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी