May 19, 2024 5:15 am
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

मानगो के कृष्णा नगर में हुई लाखों की चोरी; प्रशासन हैं शेर तो अपराधी हो गए सवा शेर – विकास सिंह

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क : मानगो थाना अंतर्गत पोस्ट ऑफिस रोड के कृष्णा नगर में बीती रात चोरों ने ममता देवी के मकान का मुख्य दरवाजा तोड़कर मकान में प्रवेश कर कमरे में रखे स्टील अलमीरा तोड़कर अलमीरा में रखे लगभग पांच लाख रुपए के सोने के जेवरात के साथ पचास हजार रु नगद लेने के बाद बरामदे में रखे नए हीरो होंडा मोटरसाइकिल जिसकी कीमत एक लाख रुपए है चोर आसानी से लेकर चले गए । ममता देवी कोर्ट में टाइपराइटिंग का काम करती है जिस रात चोरी हुई उस रात ममता देवी बगल में अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित कार्यक्रम में गई थी देर रात होने के कारण ममता देवी अपने परिवार के साथ अपने रिश्तेदार के घर में ही रात को रह गई थी प्रातः 5:00 बजे जब ममता देवी अपने घर लौटी तो देखकर उनके होश उड़ गए घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था सारे सामान बिखरे हुए थे घर के बरामदे में लगा नया हीरो होंडा मोटरसाइकिल भी गायब था ।

आज से लगभग डेढ़ माह पूर्व जिस कमरे में चोरी हुई उसी कमरे में उसके छोटे बेटे ने आत्महत्या कर ली थी लेकिन ममता देवी का पूरा परिवार का कहना था कि उनका बेटा आत्महत्या कर ही नहीं सकता है बेटे की हत्या की गई है जिस अवस्था में शव प्राप्त हुआ था उसमें कहीं से भी आत्महत्या करना आम लोगों को नहीं लग रहा था। उसी अलमीरा में ममता देवी के मृतक बेटे का सारे जरूरती कागजात के साथ-साथ मृत्यु प्रमाण पत्र और पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी रखा हुआ था उसे भी चोर लेकर चले गए ।

ममता देवी ने चोरी की सूचना भाजपा नेता विकास सिंह को दिया सूचना मिलने पर ममता देवी के आवास पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह को ममता देवी ने बताया कि मुझे शुरू से अंदाजा था कि मेरे बेटी के हत्या हुई है हत्या के साक्ष्य को मिटाने के लिए ही अपराधियों ने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया है ममता देवी फफक कर रोते हुए कहीं की जन और धन दोनों मेरा चला गया मैंने इसकी शिकायत स्थानीय थाने में की लेकिन खानापूर्ति करने के लिए थाना के लोग अवश्य आए लेकिन किसी प्रकार का जांच नहीं किया जा रहा है रास्ते में लगे कैमरे को अगर सही समय में खंगाल लिया जाता तो शायद अपराधी पकड़ में आ जाते । मौके में पहुंचे विकास सिंह ने ममता देवी को हिम्मत रखने की सलाह देते हुए स्थानीय थाना में फोन कर मामले को गंभीरता पूर्वक देखने की बात कही । विकास सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन अगर शेर है तो अपराधी आजकल सवा शेर हो गए हैं जिसका दुष्परिणाम यह है कि प्रशासन का तनिक भी भय अपराधियों को नहीं है और वह खुलेआम अपराध करने का कार्य करते हैं ।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी