February 28, 2024 12:30 pm

टाटा स्टील लिमिटेड के मेडिकल सर्विसेज डिपार्टमेंट में डॉक्टरों के विभिन्न पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 जनवरी 2024

Advertise

सोशल संवाद / डेस्क : झारखंड और ओडिशा के विभिन्न स्थानों में टाटा स्टील के मेडिकल सर्विसेज विभाग में सुपर- स्पेशलिस्ट्स और चिकित्सा अधिकारियों के पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 जनवरी 2024 है। मेडिसिन, रेडियोलॉजी, हेमेटोलॉजी, एंडोक्राइनोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, न्यूरोसर्जरी, न्यूरोलॉजी, गैस्ट्रोएंटरोलॉजी, नेत्र विज्ञान (विट्रेओ-रेटिनल सर्जन), ओटोराइनोलारिंगोलॉजी, पैथोलॉजी, बाल चिकित्सा, आपातकालीन चिकित्सा/गहन देखभाल, नेत्र विज्ञान, क्रिटिकल केयर मेडिसिन, सर्जिकल ऑन्कोलॉजी, मनोचिकित्सा, यूरोलॉजी, जनरल सर्जरी, एनेस्थीसिया, मेडिसिन ऑन्कोलॉजी और ऑर्थोपेडिक्स के क्षेत्र में चिकित्सा अधिकारियों, विशेषज्ञों और सुपर-विशेषज्ञों के पदों के लिए 0 से 9 वर्ष के अनुभव वाले संभावित उम्मीदवारों की आवश्यकता है।

 मेडिकल ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करने के लिए आवश्यक न्यूनतम योग्यता एमबीबीएस है, जबकि स्पेशलिस्ट, सुपर-स्पेशलिस्ट के लिए अनिवार्य वैध मेडिकल पंजीकरण संख्या प्रमाणपत्र के अलावा आवश्यक योग्यता एमबीबीएस, डीएनबी/एमडी/एमएस होगी। पद कॉन्ट्रैक्ट और स्थायी दोनों आधारों के लिए खुले हैं।

शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत रूप से या वस्तुतः साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया जाएगा। ये पद टाटा स्टील के विभिन्न ऑपरेशन लोकेशंस पर आधारित हैं जिनमें जमशेदपुर, झरिया, वेस्ट बोकारो, नोआमुंडी, जोडा और मेरामंडली शामिल हैं। इच्छुक उम्मीदवार निम्नलिखित लिंक पर सीधे आवेदन कर सकते हैं – https://tatasteel.ripplehire.com/candidate/?ref=EL02&campaignSeq=21053&token=FQGogxX8QnV6QWsJhK6s#list। आवेदन को टाटा स्टील की कैरियर वेबसाइट – https://www.tatasteel.com/careers/ के माध्यम से भी एक्सेस किया जा सकता है।

Our channels

और पढ़ें