April 18, 2024 8:15 pm
Srinath University Adv (1)

सांसद विद्युत वरण महतो ने जनहित के लिए निरंतर संघर्ष करते-करते अंततःएक बड़ी कामयाबी हासिल की है

Xavier Public School april

सोशल संवाद/डेस्क: सांसद विद्युत वरण महतो ने जनहित के लिए निरंतर संघर्ष करते-करते अंततःएक बड़ी कामयाबी हासिल की है।

उन्होंने टाटा से बक्सर के बीच में रेल सेवा प्रारंभ करने की अपने वादे को अमली जामा पहनाने में सफलता हासिल की है।अब टाटा आरा एक्सप्रेस (18183/18184)को बढ़ाकर बक्सर तक करने की मंजूरी रेल मंत्रालय ने प्रदान कर दी है।

रेल मंत्रालय द्वारा निर्गत सूचना के मुताबिक अब यह ट्रेन प्रतिदिन की भाँति 8:15 पर टाटानगर रेलवे स्टेशन से खुलेगी और रात्रि 10:50 पर बक्सर पहुंचेगी। आरा के बाद यह ट्रेन बिहियां, रघुनाथपुर और डुमरावं स्टेशन पर रुकेगी। इस आशय की सूचना आज दूरभाष पर आज सांसद महतो को प्रदान की गई। सांसद महतो ने टाटा से बक्सर के बीच ट्रेन सेवा प्रारंभ होने पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि उन्होंने इसके लिए अनेकों बार रेल मंत्रालय और रेल मंत्री के कार्यालय का चक्कर लगाया। जब भी रेल मंत्री से मुलाकात होती थी मैं निश्चित रूप से उन्हें स्मरण कराता था।

अंततः यह प्रयास सफल हो सका।

सांसद महतो ने टाटा से बक्सर के बीच रेल सेवा प्रारंभ करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को अपनी ओर से एवं जमशेदपुर की जनता की ओर से धन्यवाद दिया है।

सांसद महतो ने कहा कि अब इस ट्रेन सेवा से न सिर्फ जमशेदपुर बल्कि आसपास के समस्त कोल्हनवासी क्षेत्र की जनता जो बक्सर ट्रेन सेवा की मांग कर रही थी कर रहे थे उन्हें काफी सहुलियत मिलेगी और इसके साथ-साथ उत्तर प्रदेश जाने वाले लोग भी लाभान्वित होंगे। सांसद महतो ने कहा बेहतर ट्रेन सेवा मोदी सरकार की गारंटी है।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी