July 17, 2024 2:50 pm
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

PM मोदी के पैर छूने के लिए एक बार फिर झुके नीतीश कुमार, पीएम ने पकड़ लिए हाथ, कहा हम साथ साथ हैं…

PM मोदी के पैर छूने के लिए एक बार फिर झुके नीतीश

सोशल संवाद / डेस्क : एनडीए संसदीय दल की बैठक में एक ऐसी सुखद घटना घटी जिससे अवाक रह गए, सभी हँसने लगे। दरअसल एनडीए संसदीय दल की बैठक में उस समय भावुक माहौल हो गया जब बिहार के सीएम और जेडीयू सुप्रीमो नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के एक बार फिर पैर छूने की कोशिश की. बैठक में अपनी बात खत्म करने के बाद वापस अपनी कुर्सी की तरफ जाते समय नीतीश कुमार अचानक पीएम मोदी की तरफ बढ़े और उनके पैर छूने लगे. हालांकि नरेंद्र मोदी ने उनका हाथ बीच में ही पकड़ लिया, इसके बाद नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को नमस्कार कर आगे बढ़े. पीएम मोदी और नीतीश कुमार की इतनी गहरी जुगलबंदी देख बीजेपी और जेडीयू के नेता गदगद नजर आये. वहीं पास खड़े बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मंद-मंद मुस्कुराते हुए यह दृश्य देखते रह गये.

यह भी पढ़े : मोदी NDA के नेता चुने गए, नीतीश-चंद्रबाबू ने किया समर्थन

साथ मिलकर करेंगे काम : नीतीश कुमार

बैठक में हिस्सा लेने आये जेडीयू मुखिया नीतीश कुमार ने कहा कि हम सब एक साथ है. आगे भी हम मिलकर काम करेंगे. नीतीश कुमार ने मंच से बोलते हुए कहा कि आप रविवार को शपथ लेने वाले है, लेकिन मैं चाहता हूं कि आज आज ही पीएम पद की शपथ ले लें. नीतीश कुमार ने कहा कि हम सब चाहते हैं कि आपके नेतृत्व में मिलकर काम करें. नीतीश कुमार ने कहा कि हम सब नरेन्द्र मोदी के सभी फैसलों में उनके साथ खड़े रहेंगे। बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू नेता नीतीश कुमार ने राजग की बैठक में कहा।

देश का भरोसा सिर्फ एनडीए पर- पीएम मोदी

इससे पहले पीएम मोदी ने सेंट्रल हॉल से अपने संबोधन में कहा कि 2024 का जनादेश एक बात को बार-बार पुख्ता कर रहा है कि आज के परिदृश्य में देश का भरोसा सिर्फ और सिर्फ एनडीए पर है. जब इतना अटूट भरोसा हो तो देश की अपेक्षाएं बढ़ना स्वाभाविक है. मैंने पहले भी कहा था कि हमने जो 10 साल काम किया, वो तो सिर्फ ट्रेलर है… ये सिर्फ चुनावी बयान नहीं था, ये मेरा कमिटमेंट था… आने वाले समय में भारत विकास की नई ऊंचाइयों को छुएगा.

एनडीए संसदीय दल की बैठक

बता दें, नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस यानी एनडीए (NDA) की संसदीय दल की बैठक आज यानी शुक्रवार 7 जून को आयोजित की गई. यह बैठक संसद के सेंट्रल हॉल में आयोजित की गई. बैठक में एनडीए के तमाम नेता सांसद शामिल हुए. इस मीटिंग में नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया. बैठक में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए. इसके अलावा गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत कई और राज्यों से सीएम शामिल हुए.

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी