February 24, 2024 6:18 pm

ड्राइवर के खिलाफ बात करने वाले DM पर गिरी गाज, CM बोले- ऐसी भाषा बर्दाश्त नहीं

सोशल संवाद/डेस्क : बस और ट्रक ड्राइवरों के साथ एक बैठक में एक ड्राइवर पर क्रोधित होने वाले डीएम किशोर कन्याल पर गाज गिर गई है। राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कलेक्टर को हटा दिया है। बता दें कि मध्य प्रदेश के शाजापुर में एक बैठक के दौरान डीएम किशोर कन्याल ड्राइवर पर नाराज हो गए थे और उससे कहा था, ‘क्या कर लोगे तुम..क्या औकात है तुम्हारी। इसका एक वीडियो भी सामने आया था। 

दरअसल केंद्र सरकार हिट एंड रन से जुड़े मामलों के लिए नया कानून लेकर सामने आई है। जिसके बाद से देश भर में ट्रक और बस ड्राइवर लगातार हड़ताल कर रहे थे। मध्य प्रदेश में भी इस चक्का जाम का काफी असर देखने को मिल रहा था। इस बीच मंगलवार को शाजापुर में वहां के डीएम किशोर कन्याल और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने ड्राइवरों संग एक बैठक की और उन्हें यह समझाने की कोशिश की थी कि हड़ताल के दौरान कोई भी कानून को अपने हाथ में नहीं लेगा। 

इसी बैठक में जब एक ड्राइवर ने डीएम किशोर कन्याल से कहा कि अच्छे से बात करो तो डीएम भड़क गए थे। नाराज डीएम ने कहा था, ‘क्या बोल रहे हो…इतना समझ कर रखो। क्या करोगे तुम…क्या औकात है तुम्हारी।’ डीएम के इतना कहने पर ड्राइवर ने कहा था कि यही तो चाहिए सर। हमारी तो कोई औकात ही नहीं है। इसके बाद थोड़ी देर के लिए बैठक में सन्नाटा छा गया था।

Our channels

और पढ़ें