April 24, 2024 12:19 pm
Search
Close this search box.
Srinath University Adv (1)

रामलीला मैदान की रैली एक फ्लॉप शो रही जिसमें आप के 61 विधायक रैली के लिए 6100 लोग भी जुटाने में असफल रहे – वीरेंद्र सचदेवा

Xavier Public School april

सोशल संवाद/दिल्ली(रिपोर्ट- सिद्धार्थ प्रकाश ) : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि आई.एन.डी.आई. गठबंधन दिल्ली में अपने पहले शो में छाप छोड़ने में विफल रहा क्योंकि दिल्लीवासियों ने दो मुख्य साझेदारों आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के रैली आह्वान को खारिज कर दिया।

मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि यह एकजुटता विहिन बिखरी हुई रैली थी जिसमें लगभग कुछ हजार की भीड़ की उपस्थिति दर्ज की गई, जिनमें से अधिकांश पंजाब एवं हरियाणा से लाये गये। दिल्ली कांग्रेस और आप दोनों के नेता, जो पिछले एक हफ्ते से मीडिया ब्रीफिंग में रैली को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रहे थे, दिल्ली की जनता को तो छोड़िए, अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भी जोश नहीं भर सके।

“आप” और कांग्रेस के बीच मतभेद स्पष्ट था क्योंकि मीडिया वीडियो में दिखाया गया कि कांग्रेस ने “आप” नेताओं द्वारा मंच के माइक के पास लगाई गई अरविंद केजरीवाल की तस्वीर को हटवा दिया। सचदेवा ने कहा कि रैली से पहले यह सर्वविदित था कि कांग्रेस का दिल्ली में कोई जमीनी आधार नहीं है, लेकिन रैली से पता चला है कि “आप” नेतृत्व का भी दिल्लीवासियों से जुड़ाव खत्म हो गया है। रामलीला मैदान रैली एक फ्लॉप शो रही, जिसमें आप के 61 विधायक रैली के लिए 6100 लोग भी जुटाने में असफल रहे। सचदेवा ने कहा कि आज की रैली की विफलता ने दिल्ली में “आप” के अंत की शुरुआत कर दी है।

Print
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
जाने छठ पूजा से जुड़ी ये खास बाते विराट कोहली का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में 5 नवंबर 1988 को हुआ. बॉलीवुड की ये top 5 फेमस अभिनेत्रिया, जिन्होंने क्रिकेटर्स के साथ की शादी दिवाली पर पिछले 500 सालों में नहीं बना ऐसा दुर्लभ महासंयोग सोना खरीदने से पहले खुद पहचानें असली है या नकली धनतेरस में भूल कर भी न ख़रीदे ये वस्तुएं दिवाली पर रंगोली कहीं गलत तो नहीं बना रहे Ananya Panday करेगीं अपने से 13 साल बड़े Actor से शादी WhatsApp में आ रहे 5 कमाल के फीचर ये कपल को जमकर किया जा रहा ट्रोल…बच्ची जैसी दिखती है पत्नी